Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को जाने से रोकेगा यशवंत, दूर्वा को पड़ेगा जोरदार थप्पड़

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि बिना किसी को बताए फिर से कॉलेज चली जाएगी. यहां दूर्वा कुछ ऐसा बोल देगी कि सवि उसे सबके सामने जोरदार थप्पड़ जड़ देगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2024, 06:25 PM IST
    • यशवंत चलेगा नई चाल
    • सुलेखा के भी उड़ेंगे होश
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को जाने से रोकेगा यशवंत, दूर्वा को पड़ेगा जोरदार थप्पड़

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि को आखिरकार पता चल जाता है कि ईशान की शादी रीवा से होने वाली थी, लेकिन हरिणी को दिए वादे के कारण उसने मजबूरी में उससे शादी कर ली. इसके बाद सवि, भोसले परिवार और रीवा से माफी मांगकर उनके घर से जाने लगेगी. हालांकि, ईशान उसे रोकेगा. उसका ऐसा बर्ताव पूरे परिवार को हैरान कर देता है. वहीं, सवि को किडनैप करवाने के लिए यशवंत निशिकांत पर बहुत भड़कता भी है. ऐसे में अब नए ट्रैक के लिए दर्शकों की काफी उत्सुकता बनी हुई है.

यशवंत ने खेला नया खेल

शनिवार, 3 फरवरी के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि भोसले हाउस से फिर होस्टल शिफ्ट होने के लिए जाने लगेगी, लेकिन यशवंत उसे रोक लेगा. वह कहेगा कि ईशान के साथ तुम्हारी शादी हुई है तो अब इसे निभाओ और इस घर को छोड़कर जाने की कभी हिम्मत मत करना. उसका बदला हुआ रूप देखकर सवि के साथ-साथ अक्का साहिब और पूरा परिवार हैरान रह जाएगा.

अक्का साहिब होगी हैरान

अक्का साहिब बाद में यशवंत से पूछेगी कि उसने सवि को क्यों रोका. यशवंत कहेगा कि उसने सवि को नहीं, बल्कि ईशान को रोका है. अगर वो जाती तो ईशान भी उसके पीछे चला जाता. यशवंत कहता है कि अब सवि पर नजर रखो, उसे किसी भी तरह यह पता नहीं चलना चाहिए कि उसकी किडनैपिंग में हमारा हाथ रहा है. 

सवि को समझाएगा ईशान

दूसरी ओर ईशान, सवि के पास जाता है और कहता है, 'हमारी शादी भले ही मजबूरी में हुई है, लेकिन अब तुम मेरी पत्नी हो. तुम मेरे लिए न सही, लेकिन अक्का साहिब के लिए रुक जाओ, उनकी तबीयत ठीक नहीं है. उन्हें कुछ दिन पहले ही हार्ट अटैक आया था. अब घर का माहौल देखकर उनकी तबीयत बिगड़ने का भी डर है.' इसके बाद आखिरकार सवि ईशान की बात मान जाएगी और भोसले हाउस में ही रहेगी.
 
सवि मारेगी दूर्वा को थप्पड़

सवि कुछ दिनों के बाद कॉलेज जाएगी तो दूर्वा के दोस्त उसे परेशान करने लगेंगे. सवि उन्हें अपनी हर में रहने के लिए कहेगी तभी रीवा वहां आ जाएगी. वह उसका और मजाक बनाते हुए अपने दोस्त से कहेगी कि सही तो कह रही है, तुम तो हमेशा से ही ऐसी थीं. पहले दिन जाकर दादा के केबिन में सो गईं. दूर्वा की ये बात सुनते ही सवि गुस्से से तमतमा जाएगी और उसे सबके सामने जोरदार थप्पड़ जड़ देगी.

सवि पर भड़केगी अक्का साहिब

आगे हम देखेंगे कि दूर्वा घर आकर अक्का साहिब और रीवा को वो वीडियो दिखाएगी, जिसमें सवि उसे थप्पड़ मारती दिख रही होगी. इसे देखकर रीवा कहेगी कि वो कॉलेज कब चली गई. अक्का साहिब गुस्से में उससे कहेगी कि अब से सवि कॉलेज नहीं जाएगी. ऐसे में सवि कहेगी कि आप मेरे सपनों को कैसे रोक सकती हैं. वहीं, ईशान चुपचाप वहां खड़ाकर सब देखता है. ऐसे में अब आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है.

ये भी पढ़ें- Shambhu Teaser Out: नई पारी शुरू करने जा रहे है अक्षय कुमार, सामने आया 'शंभू' का टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़