Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: दूर्वा फिर करेगी सवि को परेशान, ईशान और रीवा के लिए सरप्राइज प्लान करेंगे टीचर्स

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान और रीवा साथ कॉलेज जाएंगे. वहीं, सवि को एक बार फिर दूर्वा और उसके दोस्त परेशान करेंगे. ईशान ऐसे में सवि का पूरा साथ देगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2024, 06:15 PM IST
    • सवि की मदद करेगा ईशान
    • रीवा बनेगी ईशान की दोस्ती
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: दूर्वा फिर करेगी सवि को परेशान, ईशान और रीवा के लिए सरप्राइज प्लान करेंगे टीचर्स

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि रीवा साड़ी पहनकर तैयार होकर और ईशान के साथ ही कॉलेज के लिए रवाना हो जाएगी. रास्ते में वह ईशान के सामने इच्छा जाहिर करेगी कि वह उसकी दोस्त बनी रहना चाहती है. ईशान रीवा की दोस्ती के लिए हांमी भर देगा. वहीं, सवि जब कॉलेज जाती है तो उसके दोस्त ही उससे गुस्सा हो जाएंगे. अब आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है. ऐसे में दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई है. चलिए जानते हैं कि बुधवार के एपिसोड में क्या दिखाया जाएगा.

सवि को बेइज्जत करेंगे दूर्वा के दोस्त

7 फरवरी, 2024 के एपिसोड में देखा जाएगा कि दूर्वा और उसके दोस्त कॉलेज में सवि को परेशान करेंगे. सब लोग मिलकर सवि को गोल्ड डिगर कहेंगे. वहीं, कॉलेज का पूरा स्टाफ सवि को मैडम कहने लगेगा. वहीं, कैंटीन में दूर्वा और दोस्त सवि के साथ बदतमीजी करेंगे, उस पर टमाटर फेंकने लगेंगे. तभी ईशान और रीवा वहां आ जाएंगे. ईशान आकर सबको डांटेगा. तभी दूर्वा की दोस्त कहेगी कि सवि ने ईशान से शादी करके दूर्वा को बहुत दुख पहुंचाया है और रीवा की भी सारी खुशियां छीन लीं.

दूर्वा के दोस्तों को डांटेगा ईशान

इसके बाद सवि को सब लोग गोल्ड डिगर कहने लगेंगे. ईशान गुस्से में दूर्वा की दोस्त को डांट देगा और कहेगा कि उन लोगों को अभी आधा सच पता है, इसलिए सब अपना मुंह बंद रखें. सवि कहेगी कि ये लोग क्या, उसके खुद को दोस्त भी उसे गलत ही समझते हैं. फिर सवि कैंटीन में बिखरे टमाटर साफ करने लगेगी, ईशान भी सवि की मदद करेगा, लेकिन स्टूडेंट्स ईशान के हाथ से पोछा छीन लेंगे.

रीवा और ईशान के लिए होगा सरप्राइज प्लान

शुक्लाजी भी सवि के हाथ से पोछा लेंगे और उसे मैडम कहेंगे. सवि, शुक्लाजी पर नाराज हो जाएगी और कहेगी कि वह पहले की तरह ही एक नॉर्मल स्टूडेंट है बस. दूसरी ओर कॉलेज के स्टाफ को अभी पता ही नहीं होगा कि ईशान और रीवा की शादी नहीं हुई है. वह दोनों के लिए एक सरप्राइज प्लान करेंगे. रीवा भी साड़ी पहनकर कॉलेज आएगी तो सभी टीजर्स उसकी तारीफ करेंगे, लेकिन रीवा निराश हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: अभिषेक कुमार की ग्रैंड पार्टी में आयशा खान के सिजलिंग अंदाज पर टिकी नजरें, मुनव्वर को छोड़ इस कंटेस्टेंट संग लगाए ठुमके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़