Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट और जगताप में होगी हाथापाई, शहर छोड़ देगी सई!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई (sai) , सवी (savi) और विराट (virat) का ट्रेक दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. शो में आने वाले टर्न लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 11:09 AM IST
  • विराट-सई फिर होंगे जुदा
  • पाखी फिर चलेगी नई चाल
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट और जगताप में होगी हाथापाई, शहर छोड़ देगी सई!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के मेकर्स शो में ट्विस्ट्स बढ़ाते जा रहे हैं. सई, सवी और विराट को लेकर जिस तरह से मेकर्स प्लॉट बना रहे हैं वो दर्शकों को पसंद आ रहा है. वहीं जगताप के किरदार को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं. ऐसे में पाखी का किरदार फिर ग्रे शेड लेता दिखा रहा है. 

सई जाएगी जगताप के पास

हाल में आपने देखा कि सवी, विराट को अपना पिता बताएगी और सई के मना करने के बाद भी वो ऐसा करती रहेगी. वहीं दूसरी ओर सई की जिंदगी में जगताप की एंट्री और भी रोमांच बढ़ाएगी. यही नहीं दूसरी ओर जगताप भी सई से दोस्ती के लिए उसे घर जाएगा. जगताप अपना हौसला बड़ाने के लिए सई से बात करने की प्रैक्टिस करता है. इस बीच सई उसकी सारी बातें सुन लेगी और खुद ही उससे मिलने चली जाएगी.

जगताप का पिता करेंगे बवाल

सई जगताप से मिलने पर उससे पूछेगा कि वो यहां क्या कर रहा है. जिस पर जगताप कहेगा कि वो सई का दोस्त बनना चाहता है और बताएगा कि वक्त के साथ चीजें बदल गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Annu Singh (@ayesha_annu_)

इसके साथ ही वो ये भी समझाएगा कि सई उसके जीवन में कितनी अहमियत रखती है. इस बीच जगताप का पिता सई के साथ उसे देख लेगा और फिर विराट के घर पर खूब हंगामा करेगा. जिसके बाद विराट का पारा चढ़ जाएगा.

विराट जगताप की करेगा पिटाई

जगताप के पिता के बवाल के बाद विराट को बहुत गुस्सा आएगा और फिर वो जगताप पर हाथ उठा देगा. वहीं विराट ये भी आगे दावा करेगा कि सवी उसकी ही बेटी है. इसके बाद जगताप उसे सारी सच्चाई बता देगा, जिसे सुनकर विराट को यकीन नहीं होगा और परेशान हो जाएगा. ये सब होता देख सई शहर छोड़ने का प्लान करेगी वेकिन विराट स्टेशन पहुंचकर सई को रोग लेगा.

ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे रोमांटिक मूड में नजर आईं 'अनुपमा', रुपाली की अदाओं ने जीता फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़