'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने लिए सात फेरे, सामने आए वीडियो

टीवी स्टार्स नील भट्ट अपनी को-एक्ट्रेस और गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. 30 नवंबर को दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में फेरे लिए. अब इनकी शादी की फोटोज और वीडियोज काफी वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2021, 06:20 PM IST
  • नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने मंगलवार को सात फेरे लिए
  • इस मौके पर परिवार के सदस्य और दोस्त शरीक हुए

ट्रेंडिंग तस्वीरें

'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने लिए सात फेरे, सामने आए वीडियो

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर भी जैसे शादी का सीजन चल रहा है. हर दिन सितारों के शादी और सगाई की खबरें सुनने को मिल रही हैं. अब सुपरहिट शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai kisikey pyaar mein) के सितारे नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) भी शादी के बंधन में बंध गए हैं. पिछले काफी समय से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में छाई हुई थीं.

उज्जैन में हुई शादी

नील और ऐश्वर्या ने 30 नवंबर को परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. दोनों की शादी का आयोजन मध्य प्रदेश के उज्जैन में बेहद शानदार किया गया.

नील पूरे रीति-रिवाज से बारात लेकर नाचते-गाते अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचे. अब दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

फैन पेज पर शेयर की गईं कई वीडियोज

नील और ऐश्वर्या के फैन पेज पर इनकी वीडियोज पोस्ट की गई हैं. इनमें से एक वीडियो में नील को घोड़ी पर देखा जा रहा है. जबकि बाकी कुछ वीडियोज में दोनों मंडप में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aish_love(@aishneil_fanpage)

दोनों ही जहां एक ओर बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं, वहीं जिंदगी की इस नई शुरुआत के लिए दोनों बेहद खुश भी नजर आ रहे हैं. अब फैंस के बीच इनका वेडिंग लुक और वीडियोज काफी वायरल हो रही हैं.

जनवरी में हुई थी सगाई

गौरतलब है कि नील और ऐश्वर्या पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनिप में हैं. इसी साल की शुरुआत में यानी जनवरी में इन्होंने परिवार की मौजूदगी में सगाई की थी. इसके बाद से ही दोनों के फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था.

ये भी पढ़ें- नुसरत भरुचा का हो चुका है भूतों से सामना! एक्ट्रेस ने सुनाया जिंदगी का सबसे डरावना किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़