'बड़े मियां छोटे मियां' के सेट पर Govinda कराते थे Amitabh Bachchan को इंतजार, David Dhawan ऐसे करते थे हैंडल

Amitabh Bachchan 3 to 4 hours Wait For Govinda: 'बड़े मियां-छोटो मियां' फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. वहीं एक्टर शहजाद खान ने सेट पर गोविंदा के लेट आने के किस्से के बारे में बताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2024, 02:10 PM IST
  • अमिताभ करते थे सेट पर इंतजार
  • डेविड धवन ऐसे करते थे हैंडल
'बड़े मियां छोटे मियां' के सेट पर Govinda कराते थे Amitabh Bachchan को इंतजार,  David Dhawan ऐसे करते थे हैंडल

नई दिल्ली: अमिताभ और गोविंदा दोनों की जोड़ी 'बड़े मियां-छोटो मियां' सुपरहिट फिल्म में नजर आई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा काफी देर से आते थे वहीं अमिताभ बच्चन सेट पर टाइम से आ जाते थे. एक्टर शहजाद खान ने गोविंदा के लेट आने के किस्से के बारे में बताया है. 

गोविंदा सेट पर आते थे लेट 
शहजाद खान ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में बताया कि अमिताभ बच्चन समय के काफी पाबंद थे और वह सेट पर 9 बजे पहुंच जाते थे, लेकिन गोविंदा शाम 4 बजे तक सेट पर आते थे. लेकिन डायरेक्टर डेविड धमव स्मार्ट तरीके से अमिताभ बच्चन को बिजी रखते थे, ताकि उन्हें गोविंदा के लेट आने के बारे में न सोचें. 

गोविंदा शाम 4 बजे आते थे सेट पर 
शहजाद खान ने इंटरव्यू में बताया कि मुझे डेविड धवन के साथ काम करने का मौका मिला वह बेहद कमाल के डायरेक्टर हैं. अमिताभ बच्चन साहब सेट पर 9 बजे आ जाते थे वहीं गोविंदा साहब दोपहर 3 से 4 बजे तक आते थे. लेकिन हम क्या कर सकते थे हम तो कैरेक्टर एक्टर हुआ करते थे. डेविड जी काफी समझदार थे, उन्हें अमिताभ बच्चन को बिजी रखना आता था ताकि वह गोविंदा के बारे में सोच न पाएं. 

झूठ बोलकर चल गए थे मुंबई 
इंटरव्यू में उन्होंने आगे बताया कि ची-ची भाईय के बहुत किस्से हैं एक बार उन्होंने शूटिंग के दौरान बोला था कि उनके एक रिश्तेदार को एयरपोर्ट से पिक करना है. बाद में पता चला कि वह मुंबई चले गए फिर अगले दिन वापस आए. जब इंसान की टूटी बोलती है तो आपकी हर चीज नजरअंदाज की जाती है. 

1998 में रिलीज हुई थी फिल्म 
डेविड धवन डायरेक्टशन में बनीं फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, गोविंदा के अलावा रवीना टंडन और राम्या कृष्णन लीड रोल में थे. 

ये भी पढ़ें- विक्की जैन नहीं करना चाहते थे अंकिता लोखंडे से शादी, एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़