जबरदस्त होने वाला है आलिया भट्ट की डार्लिंग्स का म्यूजिक, ये दिग्गज हुए शामिल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'डार्लिग्स' (Darlings) का ऐलान किया है. मेकर्स इस फिल्म के लेकर काफी उत्साहित हैं. ऐसे में वह इसे हिट करवाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 05:55 PM IST
  • आलिया भट्ट डार्लिंग्स से प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी पारी शुरू कर रही हैं
  • अब वह अपनी इस फिल्म को हिट करवाने की हर कोशिश में जुटी हुई हैं
जबरदस्त होने वाला है आलिया भट्ट की डार्लिंग्स का म्यूजिक, ये दिग्गज हुए शामिल

नई दिल्ली: कुछ समय पहले ही बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'डार्लिग्स' (Darlings) का ऐलान किया है. यह फिल्म कई मायनों में खास है. वहीं, मेकर्स अपनी इस फिल्म को लेकर इतने उत्साहित हैं कि इसमें किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते. इसी फिल्म से जसमीत के रीन डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं.

गुलजार साहब और विशाल भारद्वाज हुए शामिल

आलिया इस फिल्म में अभिनय करने के अलावा वह इसे निर्मित भी कर रही हैं. इस फिल्म से आलिया प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपनी नई पारी शुरू कर रही हैं. अब फिल्म में बेहतरीन म्यूजिक और लिरिक्स के लिए संगीत की जादुई जोड़ी गुलजार साहब और विशाल भारद्वाज भी टीम को भी शामिल कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में पूजा भट्ट को हर कदम पर करना पड़ा इस चुनौती का सामना, किया बड़ा खुलासा

पहले भी कर चुके हैं धमाल

गुलजार साहब के साथ-साथ विशाल भारद्वाज, जो उद्योग के सबसे बेहतरीन कंपोजर्स में से एक हैं, उन्होंने कुछ सबसे यादगार फिल्मों के लिए एक साथ कई आइकोनिक गाने बनाए हैं.

इसमें 'ओमकारा', 'चाची 420', 'कमीने', 'हैदर', 'इश्किया' और 'माचिस' जैसी फिल्मों के संगीत शामिल हैं.

फिल्म से बढ़ीं उम्मीदें

गुलजार साहब और विशाल भारद्वाज के सहयोग से ही हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन ट्रैक मिले हैं. ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि 'डार्लिग्स' में भी ये जोड़ी मिलकर अपना जादू बिखेरने वाली है. जो इस फिल्म की कहानी को अधिक खूबसूरत बनाने में मदद करेंगे.

ऐसी है 'डार्लिंग्स' की कहानी

'डार्लिग्स' एक अतरंगी मां-बेटी की एक अनोखी कहानी है, जो दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश में पागलपंती से भरपूर परिस्थितियों से गुजरती हैं. यह डार्क कॉमेडी मुंबई में एक कंजर्वेटिव लोवर मिडिल क्लास की अड़ोस-पड़ोस पृष्ठभूमि पर स्थापित है, जिसमें इन दो महिलाओं के सफर को दर्शाया गया है, जहां उन्हें इस असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता है.

इसी महीने शुरू होगी शूटिंग

परवेज शेख और जसमीत द्वारा लिखित 'डार्लिग्स' का निर्माण गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है. यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है. फिल्म की शूटिंग इस महीने शुरू होने वाली है.

ये भी पढ़ें- अर्शी खान को इस हाल में देख चौक जाएंगे आप, जानिए क्यों कर रही हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़