अर्शी खान को इस हाल में देख चौक जाएंगे आप, जानिए क्यों कर रही हैं ये काम

अर्शी खान (Arshi Khan) भी आखिरकार घर-घर में अपने पहचान बनाने में सफल हो गई हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अब अर्शी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसने सभी को हैरान किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 05:07 PM IST
  • बिग बॉस 14 से ही अर्शी खान काफी चर्चा में बनी हुई हैं
  • अब अर्शी का एक वीडियो सभी का ध्यान खीच रहा है
अर्शी खान को इस हाल में देख चौक जाएंगे आप, जानिए क्यों कर रही हैं ये काम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का हिस्सा बनने के बाद अर्शी खान (Arshi Khan) भी आखिरकार घर-घर में अपने पहचान बनाने में सफल हो गई हैं. शो से बाहर आने के बाद भी उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हो रही हैं. अब अर्शी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. दरअसल, इस वीडियो में अर्शी को ईंटें उठाते हुए देखा जा रहा है.

अर्शी ने खुद शेयर किया वीडियो

अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी मजेदार वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में अर्शी ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना एक और वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह ईंटें उठाती हुई दिख रही हैं. इसके बाद वह ईंटों को वापस रखती हैं और नाचने लगती हैं.

ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन के इस ट्वीट पर भड़क पड़े लोग, महंगा पड़ गया ऐसा कहना

फैंस को पसंद आ रहा है अर्शी का वीडियो

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अर्शी के फैंस उनके इस अंदाज को देखकर काफी खुश हैं और उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

हालांकि, अर्शी के चाहने वाले यह भी जानना चाहते हैं कि वह इस समय कहां हैं और इस तरह के माहौल में वीडियो क्यों बना रही हैं.

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं अर्शी खान

अर्शी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'सेट पर.' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्शी खान इन दिनों एक बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसकी कहानी महिला सश्तिकरण पर आधारित है. इस फिल्म में अर्शी को अहम किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है.

लीड रोल में दिखेंगी अर्शी

कुछ समय पहले ही अर्शी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हैं. उन्हें इसमें लीड रोल के लिए चुना गया है. अर्शी ने कहा था कि उनकी इस डेब्यू में दर्शकों को उनका एक अलग अवतार देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म में अर्शी एक गांव की लड़की के किरदार में दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, क्या आपने देखी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़