Dange Trailer: 'दंगे' का ट्रेलर रिलीज, हर्षवर्धन राणे और एहान भट्ट के बीच दिखी टक्कर

Dange Trailer: हर्षवर्धन राणे और एहान भट्ट की फिल्म दंगे का ट्रेलर जारी किया गया है. ट्रेलर में दोनों के बीच टक्कर देखने को मिली है.   

Written by - IANS | Last Updated : Feb 16, 2024, 09:32 PM IST
  • 'दंगे' का दमदार ट्रेलर रिलीज
  • हर्षवर्धन-एहान के बीच दिखी टक्कर
Dange Trailer: 'दंगे' का ट्रेलर रिलीज, हर्षवर्धन राणे और एहान भट्ट के बीच दिखी टक्कर

नई दिल्ली:  हर्षवर्धन राणे और एहान भट्ट की फिल्म दंगे का फैंस बेसब्री से इंतजार है. फिल्म मेकर्स ने दंगे का दमदार ट्रेलर जारी किया गया है. ट्रेलर में हर्षवर्धन राणे और एहान भट्ट के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली है. 

'दंगे' के ट्रेलर रिलीज 

आगामी फिल्म 'दंगे' के ट्रेलर में हर्षवर्धन राणे और एहान भट्ट को लड़ते हुए देखा जा सकता है. फिल्म में इनके अलावा निकिता दत्ता, संचना नटराजन और कालिदास जयराम हैं. फिल्म का ट्रेलर बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम द्वारा लॉन्च किया गया था, और यह एक गहन सिनेमाई अनुभव का वादा करता है, क्योंकि यह मानव स्वभाव की जटिलताओं को उजागर करता है, पात्रों के भीतर उथल-पुथल और असभ्यता को उजागर करता है.

निर्देशन बेजॉय नांबियार ने किया है
फिल्म का निर्देशन 'शैतान' और 'तैश' के लिए मशहूर निर्देशन बेजॉय नांबियार ने किया है. हिंदी संस्करण में हर्षवर्धन राणे और एहान भट्ट लीड रोल में हैं, जबकि निकिता दत्ता और टीजे भानु ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म के तमिल संस्करण का नाम 'पोर' है, और इसमें अर्जुन दास, कालिदास जयराम, टीजे भानु और संचना नटराजन हैं. फिल्म का पोस्टर दो दोस्तों के बीच प्रतिद्वंद्विता को दर्शाता है.

 मार्च 2024 को रिलीज होगी
निर्देशक बेजॉय नांबियार ने उत्साही प्रतिक्रिया के लिए अपना आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि मैं 'दंगे' की अनूठी कहानी को शेयर करने के लिए रोमांचित हूं, और ट्रेलर उस दुनिया की एक झलक मात्र है जिसे हमने तैयार किया है.'' बेजॉय नांबियार, प्रभु एंटनी और मधु अलेक्जेंडर द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक मार्च, 2024 को रिलीज होने वाली है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan 2: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक होगा जारी, जानें डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़