लगातार हो रही ट्रोलिंग पर क्या बोलीं Sharmin Segal? एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला

Sharmin Segal on Trolling: संजय लीला भंसाली की हालिया रिलीज सीरीज हीरामंडी लगातार चर्चा में है. सीरीज की रिलीज के बाद से ही शर्मिन सेगल सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही थीं. अब इस पर काफी समय बाद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है. चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2024, 01:40 PM IST
    • ट्रोलिंग पर क्या बोलीं शर्मिन सेगल
    • कहा- 'मैने अपने किरदार को सब दिया'
लगातार हो रही ट्रोलिंग पर क्या बोलीं Sharmin Segal? एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला

नई दिल्ली: Sharmin Segal on Trolling: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' रिलीज के बाद से सुर्खियों में है. सीरीज के रिलीज के महीने भर बाद भी कलाकारों के अभिनय चर्चा का विषय बना हुआ है. हीरामंडी में कई कलाकारों की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है तो कुछ को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. शर्मिन सेगल को आलमजेब के किरदार के लिए सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया. अब एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है.

किरदार को लेकर क्या बोलीं शर्मिन? 

शर्मिन सेगल ने बताया कि वो ट्रोलिंग से परेशान हो गईं थीं. एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, 'आखिर में ऑडियन्स किंग है और क्रिएटिव इंसान होने के नाते इसे स्वीकार करना बहुत जरुरी है. उनका ओपिनियन का हक है. चाहे वो पॉजिटिव हो या नेगेटिव. यही एक चीज है जो मुझे पर्सपेक्टिव देती है और मुझे ठीक रहने की अनुमति देती है.' बता दें कि शर्मिन को एक्सप्रेशनलेस होने की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. उनके पोस्ट पर इतनी नेगेटिविटी हो रही थी कि उन्होंने कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया था.

आलमजेब को सबकुछ दिया 

शर्मिन ने आगे कहा, 'मैंने आलमजेब के किरदार को अपना सबकुछ दिया था. हम नेगेटिव बातों पर फोकस करते हैं लेकिन साथ ही बहुत सारी पॉजिटिव बातें भी हैं, जिनके बारे में हम बात नहीं करते. शायद पॉजिटिव बातों के बारे में बात करना उतना दिलचस्प नहीं है और हम कुछ हद तक उन्हें अनदेखा कर देते हैं.'

ट्रोलिंग के बाद अब लिए ये फैसला

हीरामंडी की आलमजेब ने बताया कि ट्रोलिंग के बाद उन्होंने इस किरदार से होने वाली सभी बातचीत से दूर रहने का फैसला किया, लेकिन अब कुछ हफ्ते पहले उन्होंने सब कुछ पढ़ने का फैसला किया है. एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि एक समय था जब मैं इन चीजों से दूर थी और इस पर ध्यान नहीं दे रही थी. फिर मुझे एहसास हुआ कि इसकी वजह से मैं बहुत सारा प्यार खो रही हूं, जो मुझे मिल रहा है. इसलिए अब मैंने इस पर ध्यान देने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें- नेटफ्लिक्स पर फिर महफिल सजाएंगे संजय लीला भंसाली, 'हीरामंडी द डायमंड बाजार' के सीजन 2 का हुआ ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़