VIDEO: फैन ने रखा हेमा मालिनी की पीठ पर हाथ, बुरी तरह झल्ला पड़ीं एक्ट्रेस

Hema Malini Video: हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यहां एक्ट्रेस एक फैन की हरकत के कारण काफी झल्लाई हुई नजर आ रही हैं. हालांकि, वहीं फैंस हेमा को ही फटकार लगाने लगे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 21, 2024, 07:50 PM IST
    • हेमा मालिनी का वीडियो वायरल
    • महीला फैन पर नाराज दिखीं हेमा
VIDEO: फैन ने रखा हेमा मालिनी की पीठ पर हाथ, बुरी तरह झल्ला पड़ीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद हेमा मालिनी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस काफी भड़कती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, 21 अगस्त, बुधवार को हेमा मालिनी मुंबई में एक इवेंट में शरीक होने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने वहां पैपराजी को काफी पोज दिए और यहां मौजूद अपने चाहने वालों के साथ भी खूब तस्वीरें क्लिक कराई. हालांकि, इसी बीच हेमा मालिनी के गुस्से ने सभी का ध्यान खींच लिया.

महिला ने हरकत पर झल्लाई हेमा मालिनी

अब वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी के साथ एक महिला फैन फोटोज क्लिक करवाने के लिए पैपराजी के सामने आती हैं. इस महिला ने दिग्गज अदाकारा के साथ पोज देते हुए उन्हें कमर पर हाथ रख लिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि, फैन की इस हरकत पर हेमा मालिनी बुरी तरह से झल्ला पड़ीं. उन्होंने बिना किसी झिझक के अपनी फैन को ऐसा करने से रोक दिया. वहीं, महिला प्रशंसक ने एक्ट्रेस को अनकंफर्टेबल होता देख फिर उन्हें हाथ नहीं लगाया.

महिला ने रखा था हाथ

वीडियो में देखा जा रहा है कि महिला जैसे ही हेमा मालिनी की पीठ पर हाथ रखने की कोशिश करती है, दिग्ग्ज एक्ट्रेस तुरंत उन्हें रोकती हुए कह रही हैं, 'हाथ मत लगाओ, हाथ नहीं...' वहीं, अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने हेमा मालिनी को काफी फटकार लगाना शुरू कर दिया है. कई लोगों ने उनके इस रूप की निंदा भी की है.

ट्रोल हो रही है हेमा मालिनी

कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस को महिला फैन के प्रति थोड़ी विनम्र होना चाहिए.  एक यूजर ने लिखा, 'लोग इनको इतनी इज्जत देते हैं और ये अपने आपको खुदा समझने लगते हैं.'  दूसरे यूजर ने लिखा, 'इलेक्शन के वक्त इनके घर जाकर वोट्स क्यों मांगते हो?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हेमा मालिनी का बहुत बुरा बर्ताव है ये.' बता दें कि मुंबई में आयोजित किए गए इस इवेंट में हेमा मालिनी, भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ शरीक हुई थीं.

ये भी पढ़ें- सुहाना खान की ग्लोइंग स्किन का खुल गया राज! जानें शाहरुख खान की बिटिया का स्किन केयर रूटीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़