नई दिल्ली: Hina Khan: टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी बीमारी को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं. एक्ट्रेस ने कैंसर पता लगने के बाद अपने बाल कटवा लिए थे, जिसका  वीडियो भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया था. अब एक्ट्रेस लंबे वक्त के बाद काम पर वापसी लौट गईं हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काम पर लौटीं हिना खान


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान ने टीवी के कई अन्य शोज में काम किया है. कुछ दिनों पहले हिना ने ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी देकर फैंस को चौंका दिया था. हालांकि, लोगों ने उनकी हिम्मत की दाद दी थी कि वो इन हालातों में भी हिम्मत नहीं हार रही हैं. जिंदगी की सबसे बड़ी लड़ाई लड़ने के बाद हिना खान काम पर वापसी कर चुकी हैं.


नकली बाल लगाकर पहुंची सेट पर


हिना खान का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मेकअप रूम में नजर आ रही हैं. उन्हें विग लगाए देखा जा सकता है. इस दौरान वह कीमोथेरेपी के बाद शरीर पर पड़े निशान को मेकअप से छिपाने की कोशिश करती हैं. वीडियो में उन्होंने ये भी कहा कि वह हिम्मत नहीं हारेंगी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में बताया कि वह क्यों काम पर लौटी हैं.


कब बताया कैंसर के बारे में?


हिना खान ने 28 जून को एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को ये दर्दभरी सूचना दी थी. उन्होंने एक पोस्ट लिखा और बताया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. उनका इलाज शुरू हो चुका है. कीमोथैरेपी के इफेक्ट्स के चलते ही उन्होंने अपने बाल भी कटवा लिए हैं.


ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह के भाई Aman Preet Singh की हुई गिरफ्तारी! ड्रग्स केस से जुड़ा है मामला 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.