फोटोशूट के लिए हुमा कुरैशी ने खोले शर्ट के बटन, दिखाया हॉट अंदाज

हुमा कुरैशी अपने फिल्मों के साथ फोटोशूट्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स कैमरे में कैद हो जाते हैं. अब फिर से हुमा का ग्लैमरस अवतार फैंस के ध्यान उनकी ओर खींच रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 8, 2023, 08:30 PM IST
  • हुमा कुरैशी का दिखा बोल्ड लुक
  • फैंस हुए सिजलिंग लुक के दीवाने
फोटोशूट के लिए हुमा कुरैशी ने खोले शर्ट के बटन, दिखाया हॉट अंदाज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्होंने हर तरह के किरदारों में बखूबी खुद को साबित किया है. हुमा अपने रोल्ड को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारती हैं कि दर्शकों की नजरें उन पर टिकी रह जाती हैं. वैसे, अपने किरदारों के अलावा हुमा ने अपनी अदाओं का जादू भी हर किसी पर चलाया है. आज उनके चाहने वाले एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.

Huma Qureshi ने बरपाया कहर

अब फिर से हुमा का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस का काफी सिजलिंग अंदाज देखने को मिला है. यहां हुमा ने चेक प्रिंट वाली ट्रैक पैंट को मैचिंग की ब्रालेट के साथ पेयरअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट कैरी की है, जिसके बटन खोलकर एक्ट्रेस अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं.

हुमा के स्टनिंग पर लुटाया फैंस ने प्यार

हुमा ने अपने इस लुक को सटल बेस, रोजी चीक्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ मैट रेड लिप्स रखे हैं और बालों को ओपन छोड़ा है. हुमा कुरैशी इस लुक में बहुत दिख रही हैं. फैंस भी उनकी अदाओं पर खूब आंहें भर रहे हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटो पर हजारों पर लाइक्स आ गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा

हुमा की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो काफी समय से वह अपनी अगली फिल्म 'तरला' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस 'पूजा मेरी जान' टाइटल से बन रही अगली फिल्म की तैयारियों में भी व्यस्त हैं. फैंस उन्हें एक नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- फुरसत के पलों में दिखा जाह्नवी कपूर को हॉट लुक, ब्लैक ड्रेस में झील किनारे दिखाई सादगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़