अब हुमा कुरैशी ने खोले शर्ट के बटन, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक

हुमा कुरैशी अपनी फिल्मों और किरदारों के कारण तो हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं. इसके अलावा इन दिनों वह अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक्स के कारण भी चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से होश उड़ा दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2022, 03:51 PM IST
  • हुमा कुरैशी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
  • अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं एक्ट्रेस
अब हुमा कुरैशी ने खोले शर्ट के बटन, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने काफी कम वक्त में ही दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली थी. आज वह जब भी पर्दे पर आती हैं, कोई न कोई कमाल ही दिखा जाती हैं. हुमा ने अब तक के करियर में ही कई तरह के अलग-अलग किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. उन्होंने हमेशा यह साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में खुद का ढाल सकती हैं. हांलाकि अपनी फिल्मों के अलावा वह अपने लुक्स के कारण भी काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं.

चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं हुमा 

जहां एक ओर लोग हुमा की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन फैंस को उनका नया और सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से हुमा ने लेटेस्ट लुक की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं. इस लुक में हुमा काफी बोल्ड दिख रही हैं.

बोल्डनेस दिखाने के लिए एक्ट्रेस ने खोले शर्ट के बटन

इनमें हुमा को व्हाइट कलर की शर्ट पहने देखा जा सकता है. इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए उन्होंने शर्ट के ऊपर के बटन खोले हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक ग्लैमरस पोज देती दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए हुमा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

हुमा ने दिखाई दिलकश अदाएं

हुमा की कातिलाना अदाएं किसी को मदहोश करने के लिए काफी हैं. हुमा के इस लुक को अब फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा

हुमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें नेटफ्लिक्स की अगली फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'डबल एक्स एल' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी. वहीं, हाल ही में हुमा की अगली फिल्म 'तरला' का ऐलान किया गया है. इस फिल्म में उन्हें दिवंगत शेफ तरला दलाल की भूमिका में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: क्या 'सम्राट पृथ्वीराज' के आगे निकलेगा 'भूल भुलैया 2' का दम? दूसरे हफ्ते में कमाए इतने करोड़ रुपये

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़