प्रेग्नेंट इलियाना डिक्रूज ने आखिरकार दिखा दिया बॉयफ्रेंड का चेहरा, इस अंदाज में प्यार लुटाती आईं नजर

इलियाना डिक्रूज जल्द ही एक प्यारे से बच्चे को जन्म देने वाली हैं. फिलहाल वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय करते हुए इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ भी जुड़ी हुई हैं. इस बार एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड की पहली फोटो शेयर कर सभी का ध्यान खींच लिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 10, 2023, 01:12 PM IST
  • इलियाना डिक्रूज के घर जल्द गूंजेंगी किलकारियां
  • इलियाना ने पहली बार बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर की
प्रेग्नेंट इलियाना डिक्रूज ने आखिरकार दिखा दिया बॉयफ्रेंड का चेहरा, इस अंदाज में प्यार लुटाती आईं नजर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) इस समय अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं. कुछ समय पहले ही इलियाना ने खुलासा किया है कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं. इसके बाद से ही एक्ट्रेस को जहां एक ओर ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं, तो वहीं हर कोई उनके होने वाले बच्चे के पिता के बारे में जानना चाहता है. अब आखिरकार एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर कर दी है, हालांकि, ये तस्वीर भी ब्लर है.

मां बनने पर उत्साहित हैं Ileana D'Cruz

इलियाना ने एक ब्लैक एंड ब्लर फोटो शेयर की है, जिसमें बॉयफ्रेंड का ब्लर फेस दिख रहा है. इसके साथ उन्होंने इसके साथ एक लंबा-चौड़ा खूबसूरत सा पोस्ट भी लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना ने लिखा, 'प्रेग्नेंट होना बहुत खूबसूरत आशीर्वाद है. मैं कभी सोच भी नहीं सकती कि इस लम्हें का अनुभव करने के लिए मैं कभी इससे ज्यादा लक्की हो सकती थी. मैं यह बता ही नहीं सकती कि एक जिंदगी को अपने अंदर जन्म देने का अनुभव कितना खुशनुमा होता है. ऐसे कई दिन आते हैं, जब मैं अपने बेबी बंप को देखकर खुश हो जाती हूं. मैं तुमसे जल्दी मिलने वाली हूं.'

निराशाजनक अनुभवों का भी किया खुलासा

इलियाना ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'और फिर कुछ दिन ऐसे आते हैं जो बहुत कठिन होते हैं. चीजें सिर्फ निराशाजनक लगती हैं. मुझे आभारी होना चाहिए, ना कि छोटी सी बातों पर रोना चाहिए. मुझे मजबूत होना होगा. अगर मैं खुद ही मजबूत नहीं होंगी तो मैं कैसी मां बनूंगी. मैं नहीं जानती मैं कैसी मां बन पाऊंगी. मुझे बस इतना पता है कि मां इस छोटे से इंसान से बहुत प्यार करती हूं.'

बॉयफ्रेंड के बारे में कही ये बात

इलियाना ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे लिखा, 'जिन दिनों मैं खुद पर दया करना भूल जाती हूं, ये प्यारा सा शख्स मेरी चट्टान बन जाता है. उसने तब मेरा साथ दिया जब उसने महसूस किया कि मैं टूट रही हूं. वो मेरे आंसू पोछ देता है. मुझे हंसाने के लिए भद्दे चुटकुले सुनाता है या जब वह जानता है कि उस पल में मुझे वही चाहिए तो वो बस गले लगा लेता है
और फिर सब कुछ इतना कठिन नहीं लगता.'

फैंस का मिला साथ

अब इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों ने भी इलियाना पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. कई आम यूजर्स ने उन्हें सुपर मॉम कहते हुए उन पर प्यार लुटाया है. वहीं, मलाइका अरोड़ा और नरगिस फाखरी जैसी एक्ट्रेसेस ने एक्ट्रेस के पोस्ट को लाइक किया है.

ये भी पढ़ें- 'अक्षय कुमार मुझे जान से मारने की सुपारी दे रहे हैं', क्यों लगाए इन्होंने खिलाड़ी कुमार पर गंभीर आरोप?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़