'इमली' फेम अभिनेत्री हेतल यादव का हुआ एक्सीडेंट, कार को दूर तक घसीटते हुए ले गया ट्रक

बीती रात हेतल यादव शूटिंग करके घर वापस आ रही थीं. एक्ट्रेस अपनी कार को खुद ही ड्राइव कर रही थीं. तभी एक ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी. एक्ट्रेस ने एक्सीडेंट के बारे में खुद जानकारी दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2022, 10:05 AM IST
  • हेतल यादव का हुआ एक्सीडेंट
  • एक्ट्रेस को नहीं आई चोट
'इमली' फेम अभिनेत्री हेतल यादव का हुआ एक्सीडेंट, कार को दूर तक घसीटते हुए ले गया ट्रक

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हेतल यादव के फैंस के लिए एक बुरी और अच्छी खबर सामने आई है. टीवी के मोस्ट फेमस शो इमली में शिवानी राणा के किरदार में नजर आने वाली हेतल का कार एक्सीडेंट हो गया. रविवार रात को शूटिंग से घर जा रही थीं, तभी हेतल की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. हालांकि, अच्छी बात यह कि एक्ट्रेस को चोट नहीं आई है. 

ट्रक ने मारी टक्कर 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार की रात हेतल अपनी शूटिंग पूरी करके घर वापस जा रही थीं. एक्ट्रेस अपनी कार को खुद ही ड्राइव कर रही थीं. तभी एक ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी. एक्ट्रेस ने मीडिया संग बातचीत में अपने एक्सीडेंट के बारे में बात करके जानकारी दी है. 

बाल-बाल बची हेतल

हेतल ने बताया- मैंने रात में करीब 8:45 पर पैकअप किया, जिसके बाद मैं फिल्म सिटी से घर के लिए निकल गई. मैं जैसे ही JVLR हाईवे पर पहुंची तो एक ट्रक ने मेरी कार को पीछे से टक्कर मार दी. ट्रक मेरी कार को धक्का मारते हुए किनारे तक ले गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hetal Yadav (@hetalyadav13)

मेरी कार गिरने ही वाली थी. मैंने किसी तरह हिम्मत जुटाकर कार को रोका. इसके बाद मैंने अपने बेटे को कॉल की. मैंने अपने बेटे से पुलिस को इस बारे में सूचना देने को कहा, क्योंकि इस हादसे के बाद मैं शॉक में थी.

एक्ट्रेस को नहीं आई चोट 

हादसे में हेतल को चोटें नहीं आईं है. उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा भी किया. एक्ट्रेस ने कहा- शुक्र की बात ये है कि मुझे चोटें नहीं आई हैं, लेकिन सदमे में हूं. हेतल इन दिनों इमली शो में नजर आ रही हैं. वे टेलीविजन की दुनिया का जाना पहचाना नाम हैं. हेतल पिछले 25 सालों से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'ज्वाला' के किरदार से मिली थी. एक्ट्रेस के एक्सीडेंट की खबर सामने आते ही उनके तमाम फैंस परेशान हो गए थे. 

ये भी पढ़ें- आज भी शेखर कपूर को सताता है इस बात का डर, फिल्ममेकर के बचपन से जुड़ा है ये किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़