Indian Idol 12 : पवनदीप राजन की इस हरकत पर भड़की अरुणिता कांजीलाल, लगा डाली क्लास

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियल आइडल (Indian Idol) के मशहूर कंटेस्टेंट्स पवनदीप (Pawandeep) और अरुणिता (Arunita) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दोनों के बीच अटूट रिश्ता बन गया है और वह दोनों आए दिन एक-दूसरे से कुछ न कुछ सीखते रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2021, 04:20 PM IST
  • पवनदीप-अरुणिता हर दिन एक-दूसरे से कुछ न कुछ सीखते रहते हैं
  • अरुणिता से इन दिनों बंगाली भाषा सीख रहे हैं पवनदीप राजन
Indian Idol 12 : पवनदीप राजन की इस हरकत पर भड़की अरुणिता कांजीलाल, लगा डाली क्लास

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) शुरुआत से ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. शो के कंटेस्टेंट्स ने अपनी जादुई आवाज से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. 

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं पवनदीप-अरुणिता की जोड़ी  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arunita Kanjilal (@arunitakanjilal)

इंडियल आइडल (Indian Idol) के मशहूर कंटेस्टेंट्स पवनदीप (Pawandeep) और अरुणिता (Arunita) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इतना ही नहीं, उन्हें इस सीजन में ट्रॉफी का मजबूत दावेदार भी माना जा रहा है. दोनों के बीच अटूट रिश्ता बन गया है और वह दोनों आए दिन एक-दूसरे से कुछ न कुछ सीखते रहते हैं. 

शो में दिखाया जा रहा है लव एंगल

शो इंडियल आइडल (Indian Idol)  में कंटेस्टेंट पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल (arunita kanjilal) के बीच लव एंगल दिखाया जा रहा है. वहीं शो के जज, होस्ट और कंटेस्टेंट भी दोनों को एक-दूसरे के नाम से छेड़ते रहते हैं.

दर्शकों को भी यह लव एंगल पसंद आ रहा है. हालांकि पवनदीप और अरुणिता महज एक अच्छे दोस्त है, लेकिन इन दिनों पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) को अरुणिता (Arunita Kanjilal) की खूब डांट पड़ रही है. 

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11: खतरनाक स्टंट करते वक्त घायल हुए वरुण सूद, आनन-फानन में कराया गया अस्पताल में भर्ती

अरुणिता से बंगाली भाषा सीख रहे हैं पवनदीप

दरअसल, पवनदीप (Pawandeep) और अरुणिता (Arunita) के बीच अटूट रिश्ता बन गया है और वह दोनों आए दिन एक-दूसरे से कुछ न कुछ सीखते रहते हैं. यूं तो पवनदीप को संगीत का गहरा ज्ञान है, लेकिन अब उन्होंने अपने खाली वक्त में नई भाषा सीखने का फैसला किया है.

इन दिनों वह अरुणिता कंजीलाल से बंगाली भाषा सीख रहे हैं. बता दें कि रुणिता, खुद बंगाली हैं. इस दौरान वह कभी-कभी पवनदीप को डांट भी देती हैं. 

ये भी पढ़ें- तारक महता फेम मुनमुन दत्ता को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, FIR पर लगी रोक

पवनदीप जल्द ही गाएंगे बंगाली गाना

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पवनदीप राजन कहते हैं, 'मैं बंगाली भाषा का बहुत सम्मान करता हूं. इस भाषा को सीखना मेरा सपना था. जब मैंने अरुणिता से निवेदन किया कि वो अपने खाली वक्त में मुझे यह भाषा सिखाएं तो वो फौरन मान गईं. यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि मेरी बेस्ट फ्रेंड अब मेरी बंगाली टीचर है.'इतना ही नहीं, इंडियन आइडल के अपकमिंग एपिसोड में पवनदीप बंगाली गाना गाते हुए नजर आएंगे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़