Indian Idol 12: फिनाले से पहले पवनदीप राजन से हो गई बड़ी चूक, क्या शो से होना पड़ेगा बाहर?

'इंडियन आइडल 12' में कंटेस्टेंट पवनदीप राजन ने अपनी उम्दा सिंगिंग से सभी का दिल जीता है. सिर्फ शो के जजेज ही नहीं, बल्कि पूरा देश उनकी जादुई आवाज का दिवाना हो चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2021, 02:54 PM IST
  • पवनदीप राजन में दर्शकों को शो का विनर दिखता है
  • पवनदीप राजन परफोर्मेंस के दौरान ही बोल भूल गए
Indian Idol 12: फिनाले से पहले पवनदीप राजन से हो गई बड़ी चूक, क्या शो से होना पड़ेगा बाहर?

नई दिल्ली: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) अपने अंतिम पड़ाव से कुछ ही कदम की दूरी पर है. शो में बच्चे हुए सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को बराबरी की टक्कर दे रहे हैं. सभी की परफोर्मेंस इतनी शानदार है कि इस बात अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता इनमें से कौन सबसे बेहतर है. ऐसे में एक छोटी सी चूक भी किसी पर भी भारी पड़ सकती है.

पवनदीप (Pawandeep Rajan) को भारी पड़ सकती है गलती

वहीं, अब शो के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट पवनदीप राजन से एक ऐसी गलती हो गई, जो उनके लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है. 18 जुलाई, रविवार के एपिसोड में पवनदीप से एक ऐसी ही गलती हो गई, जिससे हर कोई हैरान रह गया. ऐसे में अब उन पर एलिमिनेशन की तलवार लटक सकती है.

पवनदीप भूले बोल

दरअसल, रविवार के एपिसोड में पवनदीप राजन परफोर्मेंस के दौरान ही गाने के बोल भूल गए और उन्होंने तभी परफोर्मेंस बीच में छोड़ दी. ऐसे में उन्हें इस तरह देख हर कोई दंग था. अब कहा जा रहा है कि ये चूक पवनदीप को भारी पड़ सकती है, क्योंकि जिस समय सवाई भाट शो से एलिमिनेट हुए थे, तब पवनदीप भी सवाई के साथ बॉटम टू में आए थे.

अनीता राज (Anita Raj) हो गई थीं इमोशनल

गौरतलब है कि रविवार के एपिसोड में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और एक्ट्रेस अनीता राज गेस्ट जज के तौर पर पहुंचे थे. इस दौरान पवनदीप ने 'होठों से छू लो तुम' एवरग्रीन गाना गया था. इस गाने को सुन अनीता राज इतनी इमोशनल हो गईं कि उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. शो में पवनदीप 'जब प्यार करें तो देखे केवल मन' पर आकर अटक गया. इसके बाद ही उन्होंने परफोर्मेंस बीच में छोड़ दी. अब पवनदीप को इस तरह दर्शक भी हैरान हैं.

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक की चमकी किस्मत, अब हाथ लगा बड़ा मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़