Indian Idol 12: सवाई भट्ट के एल‍िमिनेशन के बाद शो पर लगा पक्षपात का आरोप, टूट गया नव्‍या नवेली का भी दिल

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) शुरूआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. रविवार को कंटेस्‍टेंट सवाई भाट (Sawai Bhatt) शो से बाहर हो गए. उनके एल‍िमिनेशन ने फैंस से लेकर कई सेलेब्स को दुखी कर दिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2021, 12:05 PM IST
  • नव्‍या ने अपनी स्‍टोरी में 'द‍िल टूटने वाले' इमोजी शेयर किया है
  • पवनदीप राजन को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं
Indian Idol 12: सवाई भट्ट के एल‍िमिनेशन के बाद शो पर लगा पक्षपात का आरोप, टूट गया नव्‍या नवेली का भी दिल

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) बेशक कितना ही विवादों में छाया रहे, लेकिन इसके चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं है. कई मशहूर हस्तियां भी हैं जो इस शो और इसके कंटेस्टेंट्स को बेहद पसंद करती हैं. इन्हीं हस्तियों में एक नाम बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bahchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) का भी शुमार है.

सवाई के एल‍िमिनेशन ने किया फैंस को दुखी

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) शुरूआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. रविवार को कंटेस्‍टेंट सवाई भाट (Sawai Bhatt) शो से बाहर हो गए. उनके एल‍िमिनेशन ने फैंस से लेकर कई सेलेब्स को दुखी कर दिया. उनमें से एक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की नात‍िन नव्‍या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी हैं.

सवाई के एल‍िमिनेशन के बाद टूटा नव्‍या का दिल

सवाई भाट (Sawai Bhatt) के एल‍िमिनेशन के बाद अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की नात‍िन नव्‍या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda ) बेहद दुखी हैं. नव्या ने दुख जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. नव्‍या ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में 'द‍िल टूटने वाले' इमोजी के साथ सवाई भाट को टैग करते हुए ल‍िखा है, 'हमेश गाते रहो और चमकते रहो'. 

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11: स्‍टंट करते हुए जोर-जोर से चिल्लाईं निक्की तंबोली, रोहित शेट्टी ने उड़ाया मजाक

वहीं सोशल मीडिया पर कई और फैंस सवाई भाट के इस शो से बाहर हो जाने पर काफी दुखी हैं. कई लोगों ने शो पर स्क्रिप्‍ट‍िड और पक्षपात होने का आरोप लगाया.

पवनदीप राजन को मिले सबसे ज्यादा वोट

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की नात‍िन नव्‍या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इससे पहले भी सवाई भाट (Sawai Bhatt) की तारीफ करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी. नव्‍या ने बताया था कि सवाई उनके फेवरेट कंटेस्टेंट हैं. बता दें कि पवनदीप राजन को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं जबकि सवाई भट्ट को ऑडियंस ने सबसे कम वोट दिए.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने दिखाया जिम लुक, फिगर देख फैंस हो रहे हैं दीवाने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़