Janhvi Kapoor ने यूनिक तरीके से शिखर पहाड़िया संग रिलेशनशिप किया कन्फर्म! एक्ट्रेस के डायमंड नेकलैस ने खींचा ध्यान

Janhvi kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइम लाइट में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल में ही मैदान फिल्म की स्क्रीनिंग में अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 10, 2024, 11:33 AM IST
  • जाह्नवी कपूर ने फ्लॉन्ट किया 'शिक्खू' वाला स्पेशल नेकपीस
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल
Janhvi Kapoor ने यूनिक तरीके से शिखर पहाड़िया संग रिलेशनशिप किया कन्फर्म! एक्ट्रेस के डायमंड नेकलैस ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली:Janhvi kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों बटोरती हैं.  इन दिनों एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइम लाइट में हैं. जाह्नवी हाल ही में बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बनी 'मैदान' की स्क्रीनिंग में बेहद खूबसूरत अंदाज मं नजर आईं.  यहां उनकी ड्रेसिंग सेंस के साथ ही एक खास चीज ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा.

जाह्नवी कपूर का लुक

जाह्नवी कपूर अक्सर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट की जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लंबे समय से वह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते और बिजनेस मैन शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं. लेकिन अभी तक कपल ने इश पर मुहर नहीं लगाई थी. लेकिन अब जाह्नवी ने 'मैदान' की स्क्रीनिंग में अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है.

जाह्नवी ने पहना 'शिक्खू' के नाम का नेकपीस

मैदान फिल्म की स्क्रीनिंग में जाह्नवी कपूर का बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिला. उन्होंने इस खास मौके पर व्हाइट डीप नेक फॉर्मल सूट कैरी किया था. एक्ट्रेस ने अपने लुक ओपन हेयर और हाइलाइट मेकअफ के साथ पूरी किया था. सबसे खास था जाह्नवी का डायमंड नेकपीस. इस पर शिखर पहाड़िया का पेट नेम शिक्खू लिखा था.  इसके पहले एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने शिखर पहाड़िया की तारीफों पुल बांधे थे.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.  जान्हवी राम चरण की आने वाली फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा वह जल्द ही देवरा में नजर आएंगी. उनके पास बॉलीवुड फिल्म मिस्टर और मिसेज माही और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी लाइन में हैं.

ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: 23 साल की उम्र में फरहान आजमी को दिल दे बैठीं थी टार्जन गर्ल, धर्म बदलकर की शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़