जाह्नवी कपूर ने 'बवाल' फिल्म को लेकर किया खुलासा, दर्दभरी लवस्टोरी सुन भर आई थी आंखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि फिल्म की कहानी सुनते समय वह इमोशनल हो गई थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2023, 03:37 PM IST
  • जाह्नवी ने फिल्म बवाल को लेकर कही ये बातें
  • बवाल की स्क्रिप्ट सुन इमोशनल हुई थी जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर ने 'बवाल' फिल्म को लेकर किया खुलासा, दर्दभरी लवस्टोरी सुन भर आई थी आंखें

नई दिल्ली:  एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, जो अपनी अपकमिंग स्ट्रीमिंग फिल्म 'बवाल' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. फिल्म में जाह्नवी कपूर वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान शेयर किया है कि उनके लिए फिल्म का पहला नरेशन लगभग 30 मिनट लंबा था, जिसे सुनकर उनकी आंखों में आंसू आ गए. 

फिल्म है इमोशनल रोलरकोस्टर 
ऑडियंस को लोकल और इंटरनेशनल दोनों खूबसूरत स्थानों पर एक रोमांटिक जर्नी पर ले जाते हुए, लव स्टोरी दो व्यक्तियों अज्जू (वरुण धवन) और निशा (जाह्नवी कपूर) के बीच एक इमोशनल रोलरकोस्टर का भी वादा करती है. पहली बार बवाल की स्क्रिप्ट सुनने के बारे में बात करते हुए जाह्नवी ने कहा: "जब पहली बार मेरे सामने स्क्रिप्ट का नरेशन किया गया, तो यह लगभग 30 मिनट लंबी था, इसे सुनकर आखिर में मेरे आंखों में आंसू आ गए. मैं कुछ ही हिस्सों में हंसी."

वरुण धवन ने शेयर किया अपना अनुभव
वरुण धवन ने आगे कहा, "जब मुझे नैरेशन मिला तो मैं भावुक हो गया. हर बार जब यह हमें सुनाया जाता है, तो मैं भावुक हो जाता हूं. जब आपकी भावनाएं लगातार एक जैसी होती हैं, तभी मुझे लगता है यह एकदम सही स्क्रिप्ट है."

21 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म 
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, 'बवाल' अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्की पिक्चर्स के सहयोग से साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा टाइमलेस लव स्टोरी है. यह फिल्म 21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

इनपुट-आईएएनएस  

इसे भी पढ़ें:  दीपिका कक्कड़ ने बेटे का रखा ऐसा नाम, भड़के लोगों ने जमकर लगाई फटकार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़