Janhvi Kapoor के फैंस को खास तोहफा, Jr NTR के अलावा इस साउथ के एक्टर के साथ आएंगी नजर

Janhvi Kapoor: बी टाउन की खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस के इस स्पेशल डे पर उनकी आने वाली फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है जिसमें वो राम चरण के साथ नजर आने वाली हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2024, 07:14 PM IST
    • बर्थ डे पर मिला जाह्नवी को नायाब तोहफा
    • राम चरण की फिल्म में पक्की हुई एंट्री
Janhvi Kapoor के फैंस को खास तोहफा, Jr NTR के अलावा इस साउथ के एक्टर के साथ आएंगी नजर

नई दिल्ली: Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर उन्हें फैंस और फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से ढेर सारी विशेज मिली रही हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस के चाहने वाले इस स्पेशल डे पर उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट के इंतजार में हैं. फैंस की ये विश पूरी करते हुए मेकर्स ने उनकी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है.

बर्थ डे पर मिला जाह्नवी को खास तोहफा

बॉलीवुड में कई बड़े बैनर की फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस और डायलॉग डिलिवरी से लोगों का एंटरटेनमेंट करने वालीं जाह्नवी अब साउथ में अभिनय के लिए तैयार हैं. जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के साथ 'देवरा' में उनकी एंट्री पक्की हो चुकी है. इसके कुछ क्लिप्स भी सामने आए हैं. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस की झोली में साउथ की एक और बड़ी फिल्म आ चुकी है. एक्ट्रेस के बर्थ डे पर मेकर्स ने राम चरण  के साथ उनकी फिल्म कन्फर्म की है.

राम चरण की फिल्म में पक्की हुई एंट्री

वृद्धि सिनेमा प्रोडक्शन कंपनी और मैत्री मूवी मेकर्स की तरफ से जाह्नवी की एंट्री 'आरसी 16' में कन्फर्म की है. यह फिल्म का कन्फर्म टाइटल नहीं है, टेन्टेटिव है. प्रोडक्शन कंपनी माइथ्री मूवी मेकर्स ने एक्स पर एक्‍ट्रेस जान्हवी कपूर का स्वागत किया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. फिल्‍म का निर्देशन उप्पेना से अपनी शुरुआत करने वाले बुच्ची बाबू सना करेंगे. यह वृद्धि सिनेमाज और सुकुमार राइटिंग्स के बैनर तले बनाई गई है. इसका संगीत एआर रहमान ने दिया है. जाह्नवी के पास पाइपलाइन में 'आरसी 16' के अलावा 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'उलझ', 'देवरा' और 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' हैं.

ये भी पढ़ें- Amar Singh Chamkila: क्या होगा हिंदी सिनेमा का भविष्य? ट्रोलर्स पर Imtiaz Ali का पलटवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़