जावेद अख्तर ने तालिबान से कर दी आरएसएस की तुलना, घर के बाहर होने लगा विरोध प्रदर्शन

जावेद अख्तर अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके कारण काफी विवाद खड़ा हो गया है. लोगों ने उनके घर के प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2021, 07:48 PM IST
  • जावेद अख्तर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होने लगा है
  • जावेद अख्तर ने तालिबान की तुलना आरएसएस से की
जावेद अख्तर ने तालिबान से कर दी आरएसएस की तुलना, घर के बाहर होने लगा विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली: सिंगर और मशहूर लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके कारण वह फिर से विवादों में आ गए हैं. दरअसल, हाल ही में जावेद ने अपने इंटरव्यू में तालिबान की तुलना आरएसएस, वीएचपी और बजरंग दल से कर डाली है. इसके बाद से ही अब काफी हंगामा शुरू हो गया है.

लोगों ने की माफी की मांग

जावेद अख्तर का ये बयान अब कई लोगों को पसंद नहीं आ रहा है, ऐसे में जुहू में स्थित उनके घर के बाहर काफी भीड़ जमा हो गई है और जावेद अख्तर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने लगे हैं. लोगों का कहना है, "आरएसएस हमेशा मुश्किल में फंसे लोगों की मदद करता है. जावेद अख्तर आरएसएस की तुलना तालिबान से कर सकते हैं. उन्हें अपने इस बयान के लिए माफी मांगनी होगी."

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भारत को कहा सेकुलर देश

विरोध कर रहे लोगों का कहना है, "जावेद अख्तर (Javed akhtar) जैसे पढ़े-लिखे शख्स इस तरह के वक्तव्य की उम्मीद नहीं की जा सकती." लेखक ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा, "भारत एक सेकुलर देश है, लेकिन यहां कई लोग ऐसे हैं जो आरएसएस और वीएचपी का समर्थन करते हैं. जिनकी आइडियोलॉजी आज भी 1930 के नाजी जैसी ही है." अब जावेद अख्तर के इसी तरह के बयानों पर विवाद बढ़ने लगा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) संग भी चल रहा है जावेद अख्तर का विवाद

गौरतलब है कि जावेद अख्तर का पिछला काफी वक्त से एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी विवाद चल रहा है. उन्होंने एक्ट्रेस के एक पुराने बयान की वजह से उन पर मानहानि का केस फाइल कर दिया है. वहीं मुंबई उच्च न्यायलय ने इस मामले को रद्द करने की कंगना की याचिका पर सुनवाई पूरी कर ली है और फिलहाल फैसला सुरक्षित रखा है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान और कटरीना कैफ ने की तुर्की के मंत्री से मुलाकात, इस तरह हुआ स्वागत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़