Jhanak 21 June Spoiler: अनिरुद्ध का प्लान सुन बुरी तरह भड़केगी झनक, बिपाशा रचेगी साजिश

Jhanak 21 June Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बिपाशा, झनक को नीचा दिखाने के लिए साजिश रचेगी. वहीं, अनिरुद्ध, झनक को परेशान देख उसके साथ अपना प्लान शेयर करेगा, लेकिन इसे सुन वह भड़क जाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 21, 2024, 07:01 PM IST
    • झनक होगी अनिरुद्ध से नाराज
    • संगीत सेरेमनी में नया हंगामा
Jhanak 21 June Spoiler: अनिरुद्ध का प्लान सुन बुरी तरह भड़केगी झनक, बिपाशा रचेगी साजिश

Jhanak 21 June Spoiler: 'झनक' में इन दिनों अर्शी और अनिरुद्ध की शादी के फंक्शन्स चल रहे हैं. संगीत फंक्शन के लिए पूरा परिवार खास तैयारी कर रहा है. अब शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि बिपाशा, झनक भी संगीत सेरेमनी में इनवाइट करेगी और उसे डांस परफॉर्मेंस देने के लिए कहेगी. झनक राजी हो जाएगी और वहां से चली जाएगी. उसके जाने के बाद लाल पूछेगा कि बिपाशा का प्लान क्या है? बिपाशा यहां कुछ ऐसा जवाब देगा कि लगेगा उसने फिर झनक को नीचा दिखाने की साजिश रची है.

झनक को रोकेगा अनिरुद्ध

21 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि झनक को रास्ते में अनिरुद्ध रोकेगा और उससे अकेले में बात करेगा. झनक पूछेगी कि उसक दिमाग में क्या चल रहा है. इस पर अनिरुद्ध कहेगा कि हर बात बोलकर बताने की जरूरत नहीं होती. झनक उससे कहेगी कि उसे उसके बारे में सोचने की जरूरत नहीं है. वह कहेगी वो खुद कुछ नहीं है, लेकिन जब लोग उसके बारे में बात करते हैं तो उसे बुरा लगता है.

झनक के लिए परेशान होगा अनिरुद्ध

झनक, अनिरुद्ध से कहेगी कि कल उसकी संगीत सेरेमनी है और उसे खुश रहना है. इसके बाद अनिरुद्ध कहेगा कि कल वो भी संगीत सेरेमनी में परफॉर्मेंस देगा, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा. झनक उसे बताएगी कि उसे भी डांस करने के लिए बुलाया गया है. ऐसे में अनिरुद्ध कहेगा कि क्या कोई तूफान आकर ये सब रोक नहीं सकता. झनक आगे कहेगी कि उसने उसे बताया था कि वो मुंबई चली जाएगी. इसके बाद झनक थोड़ी परेशान होते कहेगी कि उसे तो मुंबई का कुछ भी नहीं पता.

अनिरुद्ध पर भड़केगी झनक

झनक को परेशान देख अनिरुद्ध कहेगा कि उसे वहां जाने की क्या जरूरत है. वो इसी शहर में उसके लिए एक अलग घर खरीद देगा, जहां वो आराम से रह सकती है. इस प्लानिंग को सुन झनक बुरी तरह उस पर झनक जाएगी. वह कहेगी कि जब एक शादीशुदा मर्द किसी और लड़की के लिए खरीदकर उसे अलग रखता है तो समाज में उसे दूसरी औरत का नाम दे दिया जाता है. झनक की इस सोच पर अनिरुद्ध भी उस पर चिल्ला पड़ेगा.

अर्शी की खूबसूरती की होगी तारीफ

अगले दिन संगीत सेरेमनी शुरू होगी. सभी मेहमान आने लगेंगे. अर्शी भी अपने परिवार के साथ तैयार होकर आएगी. शुभ अर्शी की तारीफ करेगा कि वो आज बहुत खूबसूरत दिख रही है. इसके बाद लाल भी आकर अर्शी की तारीफें करेगा. इस दौरान सृष्टि कहेगी कि उसने सुना आज कोई स्पेशल आर्टिस्ट आ रही है. तनुजा उससे कहेगा कि आ तो रही है, लेकिन ये एक सरप्राइज है.

ये भी पढ़ें- YRKKH 21 June Episode: अभिरा को झकझोर देगी कृष की बातें, अरमान पर होगा जानलेवा हमला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़