जाह्नवी कपूर का हाई थाई स्लिट ड्रेस में दिखा बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने सिजलिंग अवतार से तहलका मचाती रहती हैं. अब एक बार फिर जाह्नवी ने फैंस को अपना बोल्ड लुक दिखाया है, जिसे देख लोग मदहोश हो गए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2022, 05:13 PM IST
  • जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखकर फैंस हुए दीवाने
जाह्नवी कपूर का हाई थाई स्लिट ड्रेस में दिखा बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) आज न सिर्फ अपनी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी, बल्कि खुद के नाम से भी मशहूर हैं. वह अक्सर किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं.वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं. उनके फॉलोवर्स भी उन पर खूब प्यार लुटाते हैं.

जाह्नवी कपूर ने शेयर कीं हॉट फोटोज

जाह्ववी अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इनमें उन्हें फ्लॉवर प्रिंट हाई थाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए जाह्ववी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. 

जाह्नवी के बोल्ड अंदाज के फैंस हुए दीवाने 

समर सीजन के लिए जाह्नवी कपूर की ये ड्रेस एकदम परफेक्ट है. अब फैंस के बीच उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. जाह्ववी की फोटोज पर अब तक तीन लाख से ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं.

फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफें कर रहें हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस शनाया कपूर भी है, जिन्होंने कमेंट में जाह्नवी की ड्रेस की खूब तारीफ की है. शनाया ने कमेंट में लिखा, 'I’m stealing this dress'.

इन फिल्मों से धमाल मचाने को तैयार हैं जाह्नवी 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी जाह्नवी कपूर के पास फिल्मों की अच्छी खासी लंबी लाइन है. जाह्नवी कपूर जल्द ही 'रणभूमि', 'तख्त', 'गुड लक जेरी', 'मिस्टर एंड मिसेज माहि' और 'बवाल' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़े:- विद्या बालन को ट्रेंडिग वीडियो बनाना पड़ा भारी, कुछ ऐसा हुआ हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़