इतने करोड़ में बिकी जॉनी डेप की बनाई पेंटिंग्स, जाने इनमें क्या है खास

मानहानि के केस को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) एक बार फिर खबरों में छाए हुए हैं, लेकिन इस बार उनके लाइम लाइट में रहने की वजह एंबर हर्ड (Amber Heard) नहीं, बल्कि वह खुद ही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 12:21 PM IST
  • सुपरस्टार जॉनी डेप ने बेची अपनी पेंटिंग्स
  • यूके आर्ट गैलरी ने की पेंटिंग्स की नीलामी
इतने करोड़ में बिकी जॉनी डेप की बनाई पेंटिंग्स, जाने इनमें क्या है खास

नई दिल्ली: हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) महीनों से अपनी एक्स-वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) पर किए मानहानि के केस के चलते सुर्खियों में थे. इस केस का फैसला जॉनी डेप के पक्ष में आया था और तभी से वह काफी खुश हैं और जश्न मनाते घूम रहे हैं. हाल में ही जॉनी डेप फिर से सुर्खियों में था गए हैं, लेकिन इस बार हॉलीवुड स्टार अपनी पेंटिंग कलेक्शन को लेकर लाइमलाइट में है. जिसे उन्होंने भारी भरकम रकम में बेचा है.

नीलाम हुई पेंटिंग्स
Johnny Depp ने एंबर हर्ड के साथ केस लड़ने में करोड़ों रुपए खर्च किए हैं. इसके कई दिनों बाद जॉनी ने अपनी पेंटिंग्स के प्रिंट्स की नीलामी की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि उनकी पेंटिंग्स की नीलमी ऑनलाइन कैसल फाइन आर्ट करने वाला है, जो यूके में आर्ट गैलरीज की एक चेन चलाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Johnny Depp (@johnnydepp)

पहली बिकने वाली पेंटिंग में जॉनी डेप ने सिंगर बॉब डिलन का चेहरा बनाया था, जिसे काफी पसंद किया गया.पेंटिंग्स को 3 मिलियन पाउंड यानी लगभग 28 करोड़ 85 लाख रुपये में बेचा गया है.

मिनटों में बिक गए सारे प्रिंट्स

जैसे ही एक्टर के आर्टवर्क की नीलामी हुई, साइट क्रैश कर गई. गैलरी को टैग करते हुए जॉनी ने लिखा कि, 'मेरी पेंटिंग्स मेरी जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती हैं, लेकिन मैंने उन्हें हमेशा अपने तक रखा है और खुद को भी सीमित रखा. किसी को भी कभी खुद को सीमित नहीं रखना चाहिए' जॉनी की पेंटिंग्स में बॉब डिलन के अलावा एक्ट्रेस एलिजाबेथ टेलर, एक्टर अल पचीनो और रोलिंग स्टोन कीथ रिचर्ड्स की झलक देखने को मिलेगी. गैलरी चैन ने यह भी बताया कि जॉनी डेप की पेंटिंग्स की इतनी ज्यादा डिमांड थी कि उनकी वेबसाइट क्रैश कर गई और गुरुवार शाम तक 780 प्रिंट्स बिक गए.

जॉनी और एंबर के बीच कई दिनों तक चली जंग

बता दें कि जॉनी डेप और एंबर हर्ड ने केस की सुनवाई के दौरान एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे. जॉनी डेप और एंबर हर्ड की मुलाकात 2009 में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने 2015 में शादी कर ली थी. 2016 में दोनों अलग हो गए और 2017 में दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद 2018 में एंबर हर्ड ने एक आर्टिकल में बिना नाम लिए जॉनी डेप पर घरेलू और यौन हिंसा के आरोप लगाए थे. 

ये भी पढ़ें- रिलीज के एक दिन बाद ही लीक हुई Vikrant Rona , मेकर्स की बढ़ी परेशानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़