जब धर्मेंद्र को अपने सामने देख शख्स नहीं कर पा रहा था यकीन, एक्टर ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

जॉनी लीवर इस समय अपने एक इंटरव्यू की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के बारे में एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है, जब एक्टर ने एक अनजान शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2024, 11:26 PM IST
    • धर्मेंद्र ने मारा था शख्स को थप्पड़
    • जॉनी लीवर का इंटरव्यू में खुलासा
जब धर्मेंद्र को अपने सामने देख शख्स नहीं कर पा रहा था यकीन, एक्टर ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कहे जाने वाले मशहूर एक्टर जॉनी लीवर (Johnny Lever) ने अपने हर किरदार से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. वह किसी भी अंदाज से दर्शकों का जीत ही लेते हैं. हालांकि, इन दिनों एक्टर अपने एक इंटरव्यू की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से लेकर फिल्मी दुनिया, शाहरुख खान और सलमान खान सहित कई मशहूर कलाकारों के बारे में कई दिलचस्प किस्से सुनाए हैं. इसी दौरान उन्होंने बॉलीवुड के 'ही मैन' स्टार धर्मेंद्र को लेकर भी एक मजेदार बात बताई है.

जॉनी लीवर ने धर्मेंद्र को लेकर की बात

जॉनी लीवर ने बताया कि एक बार धर्मेंद्र ने एक शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. हाल ही में रणवीर अलाहाबादिया को दिए इंटरव्यू में जॉनी लीवर ने कहा कि धर्मेंद्र बहुत निडर और शानदार इंसान हैं. उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र जैसे पर्दे पर दिखते हैं वह असल जिंदगी में भी वैसी हैं. जॉनी लीवर ने कहा, 'धरम पाजी बहुत ही डेयरिंग व्यक्ति हैं. वो जैसे फिल्मों में हैं, वैसे बाहर भी हैं. वो किसी से नहीं डरते और बहुत डाउन टू अर्थ.'

लिफ्ट में शख्स को मारा था थप्पड़

जॉनी लीवर ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, 'धर्मेंद्र बहुत अच्छे हैं, लेकिन एक बार उनका सिर फिरा ना, तो फिर वो देखते नहीं, दे डालते हैं, क्योंकि वो जाट आदमी हैं. धरम पाजी के कई किस्से हैं, जो हम भी देख चुके हैं. मुझे किसी ने बताया था कि एक बार धरम पाजी लिफ्ट में जा रहे थे. वहीं एक बंदा था. वो टेढ़े हो-होकर कह रहा था कि धर्मेंद्र है क्या? मुझे तो यकीन नहीं है. फिर उसने उनसे पूछ ही लिया कि आप धर्मेंद्र हो क्या? मुझे यकीन नहीं है इसके बाद धरम पाजी ने कुछ नहीं कहा, बस उसे एक जोरदार थप्पड़ मार दिया और बोले अब आया यकीन. ऐसा सिर्फ धर्मेंद्र ही कर सकते हैं.'

धर्मेंद्र और विनोद खन्ना से डरते थे लोग

जॉनी लीवर ने आगे कहा कि एक धरम पाजी और दूसरे विनोद खन्ना ही इंडस्ट्री की बोल्ड शख्सियत थे. लोग इन दोनों से बहुत डरते थे. हालांकि, धर्मेंद्र ने कोर्ट के भी काफी चक्कर काटे है. जॉनी लीवर ने बताया कि वह हाल ही में धरम पाजी से मिले थे. वह उनके फैन हैं. एक्टर ने बताया कि उन्होंने धर्मेंद्र की 'फूल और पत्थर' 15 बार देखी है.' एक्टर का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को वेलेंटाइन डे पर गिफ्ट देगा ईशान, यशवंत रचेगा नई साजिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़