आ गया जुबिन नौटियाल का 'नया प्यार नया एहसास', दिखाई प्यार की झलक

Naya Pyaar Naya Ehsaas song: जुबिन नौटियाल का नया गाना 'नया प्यार नया एहसास' रिलीज हो गया है. बता दें, इस गीत को हिमेश रेशमिया ने लिखा है. गाने पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 11:31 PM IST
  • आ गया जुबिन नौटियाल का नया गाना
  • 'नया प्यार नया एहसास' हुआ रिलीज
आ गया जुबिन नौटियाल का 'नया प्यार नया एहसास',  दिखाई प्यार की झलक

नई दिल्ली: Naya Pyaar Naya Ehsaas song: फिल्म 'मिडिल क्लास लव' का गाना 'नया प्यार नया एहसास' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग को जाने माने सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने अपनी आवाज दी है. जुबिन के चाहने वालों को क्या ये गाना पसंद आ रहा है या फिर लोग उनसे निराश हो गए हैं, हम आपको समझाते हैं.

जुबिन ने गाने को लेकर क्या कहा?

जुबिन नौटियाल कहते हैं, 'शायद ही हमें एक युवा कॉलेज एल्बम के लिए गाने का मौका मिलता है. फिल्म हिंदी फिल्मों के लिए शैली को पुनर्जीवित करती है.'निर्देशक रत्ना सिन्हा ने अपने आने वाले 'मिडिल क्लास लव' के लिए इसे रीक्रिएट किया है. फिल्म के एलबम के पहले गाने का नाम 'नया प्यार नया एहसास' है.

लोगों को कितना पसंद आ रहा वीडियो?

शुरुआती 10 घंटे में इस सॉन्ग ने 1.5 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया था. इसे ZEE Music कंपनी के बैनर तले रिलीज किया गया है. जिस पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही हैं. लोग कमेंट में जुबीन से ज्यादा हिमेश रेशमिया की तारीफ कर रहे हैं.गाने को लिखा और म्यूजिक हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने दिया है. इसे जुबिन नौटियाल और पलक मुच्छल (Jubin Nautiyal & Palak Muchhal) ने गाया है. यह गीत पहले प्यार की पुरानी यादों को वापस लाता है, रोमांस के साथ पहला ब्रश और यह जो आनंदमयी भावनाओं को प्रदर्शित करता है.

रत्ना सिन्हा ने हिमेश रेशमिया की तारीफ की

निर्देशक रत्ना सिन्हा (Ratnaa Sinha) ने कहा कि हिमेश ने मुझे एक बहुत ही अच्छा एल्बम दिया है जो फिल्म की थीम के साथ तालमेल बिठाता है.'मिडिल क्लास लव' में प्रीत कमानी, ईशा सिंह, काव्या थापर हैं और इसका निर्देशन रत्ना सिन्हा ने किया है. फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा के बनारस मीडिया वर्क्‍स और जी स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है.'मिडिल क्लास लव' 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

इसे भी पढ़ेंः RRR Nomination for Oscar 2023: फिल्म 'RRR' के लिए जूनियर एनटीआर जीत सकते हैं बेस्ट एक्टर ऑस्कर अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़