महाभारत के कृष्ण ने Kalki 2898 AD पार्ट 2 का किया प्रेडिक्शन, किरदार को लेकर खोले राज

Kalki 2898 AD: प्रभास-दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. इस बीच फिल्म को लेकर महाभारत फेम नितीश भारद्वाज ने पार्ट 2 को लेकर एक बड़ा प्रिडिक्शन किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2024, 09:37 PM IST
    • कल्कि के सीक्वल के लिए नितीश की प्रेडिक्शन
    • प्रभास के किरदार के बारे में कही ये बात
महाभारत के कृष्ण ने Kalki 2898 AD पार्ट 2  का किया प्रेडिक्शन, किरदार को लेकर खोले राज

नई दिल्ली: Kalki 2898 AD: बीआर चोपड़ा के टीवी शो महाभारत (1988) में भगवान कृष्ण का रोल निभाने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज ने नाग अश्विन के निर्देशन में बनीं फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर बात की है.  मीडिया के साथ बातचीत में नीतीश ने महाभारत के किरदारों और कल्कि के भविष्य के जन्म के लिए डायरेक्टर की तारीफ की. साथ ही उन्होंने फिल्म के सीक्वल पर भी खुलासा किया. 

फिल्म मेकर्स को साउथ से सीखना चाहिए

नीतीश ने कहा कि हिंदी फिल्म मेकर्स को साउथ से सीखना चाहिए. नाग अश्विन ने महाभारत के किरदारों और महाविष्णु के अंतिम अवतार कल्कि के भविष्य के जन्म का बहुत ही चालाकी से इस्तेमाल किया है." उनका कहना है कि हिंदी फिल्म मेकर्स को साउथ से सीखने की जरुरत है. वो हमारे शास्त्रों और महाकाव्यों में इतनी गहराई से निहित हैं कि उनके इंस्पिरेशनल वर्जन भी सही लगते हैं. 

'कल्कि 2898 एडी' के सीक्वल पर नितीश

नितीश ने कल्कि 2898 ई. के सीक्वल पर बात करते हुए अपनी प्रेडिक्शन भी साझा की. उन्होंने कहा, "प्रभास, उर्फ ​​कर्ण, अश्वत्थामा (अमिताभ बच्चन) और कृष्ण द्वारा उन्हें मुक्ति का मार्ग दिखाने के बावजूद खलनायक द्वारा स्वीकार किए जाने की महत्वाकांक्षा में मर जाएगा." उन्होंने नाग अश्विन के लिए कहा,  "कृष्ण का चेहरा छिपाने की जरूरत नहीं है. मैं अवेलेबल हूं."

कृष्ण के किरदार पर दी थी सफाई 

वहीं नाग अश्विन ने कृष्ण के किरदार पर बात करते हुए सफाई दी थी. उन्होंने कहा था, "विचार यह था कि उन्हें हमेशा एक सिल्हाउट और निराकार, बिना किसी पहचान के रखा जाएगा. नहीं तो वह बस एक इंसान या एक एक्टर बन जाता है. विचार हमेशा उसे एक रहस्यमय शख्स की तरह गहरे रंग और सिल्हाउट में रखना था. मुझे लगता है कि यह (कास्टिंग) पॉइंट के खिलाफ जाएगा".

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 17' फेम तहलका भाई हुए ब्लास्ट के शिकार, अस्पताल से सामने आया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़