साई कबीर नहीं बल्कि कंगना रनौत करेंगी फिल्म 'इमरजेंसी' का निर्देशन, तैयारियां हुई शुरू

हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप करते नजर आ रहे थे. फोटो शेयर कर उन्होंने बताया कि फिल्म 'इमरजेंसी' की तैयारी शुरू हो चुकी है और इस फिल्म का निर्देशन भी खुद ही करने वाली हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2021, 04:09 PM IST
  • फिल्म 'इमरजेंसी' का निर्देशन खुद करेंगी कंगना
  • बोलीं- ये काम मुझसे बेहतर कोई नहीं कर सकता
साई कबीर नहीं बल्कि कंगना रनौत करेंगी फिल्म 'इमरजेंसी' का निर्देशन, तैयारियां हुई शुरू

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा ही अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले कुछ समय वह लगातार सोशल मीडिया पर बयानबाजी कर रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें कई बार कानूनी मुसीबतें भी झेलनी पड़ती हैं. हमेशा सिद्धांतों और सच्चाई का दावा करने वाली कंगना रनौत किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में हैं कंगना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर हैंडल सस्पेंड (Twitter Account Suspended) होने के बाद इन दिनों वह इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव हैं. वह आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस को जिंदगी की झलक दिखाती रहती हैं, लेकिन इन दिनों अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में है. 

शुरू हुई फिल्म 'इमरजेंसी' की तैयारी

हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप करते नजर आ रहे थे. फोटो शेयर कर उन्होंने बताया कि फिल्म 'इमरजेंसी' की तैयारी शुरू हो चुकी है और इस फिल्म का निर्देशन भी खुद ही करने वाली हैं. इस फिल्म की कहानी भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है.

ये भी पढ़ें- संजय कपूर की लाडली शनाया कपूर ने शेयर की शानदार तस्वीरें, भाई के साथ मस्ती करती आईं नजर

'इमरजेंसी' का निर्देशन खुद करेंगी कंगना

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कंगना से पहले साई कबीर करने वाले थे, लेकिन कंगना ने बुधवार को कहा कि मेरे अलावा कोई और इस फिल्म के साथ इंसाफ नहीं कर सकता.

कू एप पर इस बात की जानकारी देते हुए कंगना ने लिखा, 'एक बार फिर निर्देशन की दुनिया में कदम रख कर खुश हूं. ‘इमरजेंसी’ पर एक साल से अधिक समय तक काम करने के बाद मुझे लगता है कि मुझसे बेहतर इसका निर्देशन कोई और नहीं कर सकता. लेखक रितेश शाह के साथ इस पर काम कर रही हूं. अगर इसके लिए अभिनय से जुड़े बाकी कामों का बलिदान भी देना पड़ा तो मैं तैयार हूं #Emergency #Indira

ये भी पढ़ें- Dance Deewane: 27 साल बाद रवीना टंडन ने किया 'टिप-टिप बरसा पानी' सॉन्ग पर डांस, स्टेज पर लगाई आग

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं कंगना

वर्क फ्रंट की बात करें तो इससे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) साल 2019 में आई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आईं थी. इस फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने खुद किया था. फिल्म ‘इमरजेंसी’ के अलावा कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  इन दिनों ‘थलाइवी’, ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्नस: दी लीजेंड ऑफ दिद्दा’ को लेकर सुर्खियों में हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़