शो 'उड़ने की आशा' की कहानी में आने वाला है नया मोड़, कंवर ढिल्लन ने ट्विस्ट एंड टर्न पर की खुलकर बात

Udne Ki Aasha: स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा के सचिन उर्फ कंवर ढिल्लन को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. शो में जल्द ही शादी का सीक्वेंस दिखाया जाने वाला है, जिस पर एक्टर ने बात की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2024, 02:58 PM IST
  • 'उड़ने की आशा' को मिल रहा दर्शकों का प्यार
  • कंवर ढिल्लन और साइली की नोक-झोंक आ रही पसंद
शो 'उड़ने की आशा' की कहानी में आने वाला है नया मोड़,  कंवर ढिल्लन ने ट्विस्ट एंड टर्न पर की खुलकर बात

नई दिल्ली:Udne Ki Aasha: स्टार प्लस ने "उड़ने की आशा" नाम से एक नया शो शुरू किया है. इसमें सचिन की भूमिका में कंवर ढिल्लन और साइली की भूमिका में नेहा हरसोरा हैं. यह शो सचिन और सैली की कहानी कहता है और रिश्तों की पेचीदगी को दर्शाता है.

स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा मराठी बैकड्राप पर सेट है. यह एक ऐसी पत्नी की कहानी है, जो कि अपने पति से किसी तरह का सपोर्ट न मिलने की वजह से परेशानियों का सामना करती है. अपने परिवार को आर्थिक रूप से आगे बढ़ाने के लिए, वह अपने पति को सुधारने और सही राह पर लाने की चुनौती लेती है. वहीं कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है. जबकि नेहा हरसोरा ने शो में साइली की भूमिका निभाई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

उड़ने की आशा के मेकर्स ने अभी हाल ही ने एक दिलचस्प प्रोमो को रिलीज किया है, जिसमें दर्शकों को सचिन और साइली की शादी की झलक मिलती है. सचिन और साइली की शादी एक सिंपल महाराष्ट्रीयन वेडिंग होगी, जिसमें बहुत सारा ड्रामा और मोड़ होने वाले हैं. दर्शक साइली को एक पीले रंग की नवारी सारी में देखेंगे, जबकि सचिन को सफेद कपड़ों में देखा जाएगा. 

स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा के सचिन उर्फ कंवर ढिल्लों ने कहा, "सचिन और साइली शादी करने जा रहे हैं और इसके साथ ही यह शो अपने मेन प्लॉट में एंटर करने के लिए तैयार है. मराठी दूल्हा बनना काफी मजेदार था. यह पहली बार है जब मैं इस किरदार को निभा रहा हूँ. महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों को निभाना एक अलग अनुभव था, और शो के लिए दूल्हे के रूप में अपना लुक मुझे बहुत पसंद आया. कंवर ढिल्लन के रूप में, मैं एक सिंपल और बेसिक वेडिंग को पसंद करूंगा.  सचिन और साइली की शादी के साथ ही उनकी जिंदगी और इक्वेशन में बदलाव आने वाले हैं. ऐसे में, शो में शादी के बाद सचिन और साइली की जिंदगी में क्या-क्या होता है, यह देखना दिलचस्प होगा." राहुल कुमार तिवारी द्वारा प्रोड्यूस किया गया, "उड़ने की आशा" 17 अप्रैल से रात 9 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' में अपने किरदार को लेकर विद्या बालन ने की खुलकर बात, कहा- 'मैं बेहद खुश हूं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़