Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' में अपने किरदार को लेकर विद्या बालन ने की खुलकर बात, कहा- 'मैं बेहद खुश हूं'

Bhool Bhulaiyaa 3:  बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों फिल्म भूल भुलैया 3 में अपनी वापसी को लेकर लाइम लाइट में हैं. हाल में ही एक इंटरव्यू मे एक्ट्रेस ने बताया कि वह फिल्म में अपने किरदार को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 16, 2024, 11:24 AM IST
  • 'भूल भुलैया 3' को लेकर एक्साइटेड हैं विद्या बालन
  • एक्ट्रेस ने बताया काम करने में आ रहा है मजा
Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' में अपने किरदार को लेकर विद्या बालन ने की खुलकर बात, कहा- 'मैं बेहद खुश हूं'

Bhool Bhulaiyaa 3: साल 2007 में फिल्म 'भूल भुलैया' रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन के साथ कई दिग्गज स्टार नजर आए थे. विद्या बालन का मंजुलिका किरदार खूब पॉपुलर हुआ था. लेकिन भूल भुलैया पार्ट 2 में विद्या के न होने से लोग काफी निराश हुए थे. पर इस बार पार्ट 3 का विद्या बालन हिस्सा बनने वाली है. इस फिल्म को लेकर विद्या बेहद उत्साहित हैं.

कॉमेडी फिल्में करने का नहीं मिला मौका

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में विद्या बालन ने फिल्म पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि कॉमेडी फिल्में उन्हें बहुत पसंद हैं. वह भूल भुलैया 3 में अपने होने को लेकर काफी खुश हैं. एक्ट्रेस ने कहा -मुझे बॉलीवुड में कॉमेडी रोल्स करने का बहुत  मौका नहीं मिला. मुझे जल्द एक कॉमेडी फिल्म करनी है. 

क्या बोलीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने कहा कि मैं कॉमेडी फिल्मों को एज अ व्यूवर बहुत एन्जॉय करती हूं. जब एक्ट्रेस से 'भूल भुलैया 3' में उनके कॉमेडी रोल को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने ने कहा कि - ये तो सबसे अच्छा है. मैं पागलपंती के हद तक वाली कॉमेडी करना चाहती हूं. बता दें कि एक्ट्रेस इस वक्त अपनी फिल्म 'दो और दो प्यार' को लेकर चर्चा में हैं.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

एक्ट्रेस इस वक्त अपनी फिल्म 'दो और दो प्यार' को लेकर लाइम लाइट में हैं. फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जो कि मैरिड कप्लस के इर्द गिर्द घूमेगी. इस फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी के साथ साथ इलियाना डी'क्रूज़ और सेंधिल राममूर्ति भी अहम किरदार में दिखने वाले हैं.  फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Zeenat Aman के किस बयान पर Mumtaz को आ गया इतना गुस्सा? बोलीं- 'शादी कितनी सफल थी...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़