Kapil Sharma Show update: पुराने परिवार के साथ नए पते पर पहुंचे कपिल शर्मा, टीवी पर नहीं होगा टेलीकास्ट

Kapil Sharma Show update: कपिल शर्मा शो ने अपने कॉमेडी से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है. शो कई बार ऑफ सीजन भी हुआ पर जल्दी ही वापस भी लौट आया. मगर अब शो के मेकर्स ने शो का नया पता ढूंढ लिया है, इस बार शो टीवी पर नहीं ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम किया जाएगा. कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर अपने नए शो की घोषणा की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2023, 03:57 PM IST
    • कपिल शर्मा ने नए शो का किया एलान
    • मेकर्स ने जारी किया शो का नया प्रोमो
Kapil Sharma Show update: पुराने परिवार के साथ नए पते पर पहुंचे कपिल शर्मा, टीवी पर नहीं होगा टेलीकास्ट

नई दिल्ली: Kapil Sharma Show update: पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो आम जनता के बीच सालों तक काफी लोकप्रियता हासिल की और जैसा कि आप जानते हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' जून, 2023 में ऑफ एयर हुआ था. अब मेकर्स टीम के साथ वापसी कर रहे हैं पर इस बार शो टीवी चैनल पर नहीं ओटीटी पर प्रसारित किया जायेगा. 

मेकर्स ने जारी किया नया प्रोमो 

अपनी कॉमिक टाइमिंग से फेमस कपिल शर्मा ने दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले इन दिनों अपने कॉमेडी शो को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. मेकर्स ने अब शो का नया प्रोमो जारी कर दिया है. प्रोमो में कपिल शर्मा अपनी मैनेजर से पुरानी फ्रिज देखकर कहते हैं कि मैंने कहा था ना कि नया घर तो सारा नया सामान. आगे प्रोमो में उन्हें अलमिरा के अंदर अर्चना पूरन सिंह बैठकर मिठाई खाती दिखती हैं जो हंसते हुए कपिल को हैप्पी दिवाली कहती हैं. इसके बाद अलग-अलग कार्टून-कपबोर्ड में कीकू और कृष्णा भी नजर आते हैं. साथ ही इसमें शायद लड़के, लड़की नहीं बनेंगे. इस बात की तरफ कपिल ने इशारा किया है कहा कि नया शो मतलब नई चीजें, पुराना कुछ नहीं. जब मैनेजर बोलती हैं कि क्या सबको निकाल दूं. तब कपिल कहते हैं, 'नहीं, घर बदला है परिवार नहीं.' इससे साफ है कि घर नया, पता नया, लेकिन परिवार वही होगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Kapil Sharma (@team.kapilsharma)

कहां स्ट्रीम होगा कपिल शर्मा कॉमेडी शो?

कपिल शर्मा के नए शो का नाम 'कपिल शर्मा कॉमेडी शो' होगा, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम किया जाएगा. फॉर्मेट से लेकर घर तक कपिल के शो में कई बदलाव आएंगे, लेकिन मंडली पुरानी रहेगी. अभी तक प्रीमियर डेट का एलान नहीं किया गया है, लेकिन उनके नए शो का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें कॉमेडियन इससे जुड़ी कुछ जरूरी बातें बताते हुए नजर आ रहे हैं.

2016 में सोनी टीवी से की थी शुरुआत 

बता दें कपिल शर्मा टीवी चैनल पर लंबे समय से अपने कॉमेडी शो से लोगों के दिलों पर राज करते आ रहे हैं. कपिल पहली बार सोनी टीवी पर साल 2016 में अपना शो लेकर आए थे. कपिल शर्मा शो में सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार समेत कई सेलेब्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते थे. जिनके साथ कपिल और उनकी पूरी टीम ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आती थी. शो को लोगों का काफी प्यार मिला था. शो की टीआरपी हमेशा टॉप पर रहती थी. अब देखना होगा शो के स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म में आए बदलाव से शो को रीच बढ़ती है या घटती है. 

इसे भी पढ़ें- Pippa Song Controversy: AR रहमान के गाने पर क्यों मचा बवाल? मेकर्स को मांगनी पड़ी माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़