Screw Dheela Trailer: खून-खराबा करने उतरे टाइगर श्रॉफ, रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर

धर्मा प्रोडक्शंस की नई फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ का सोमवार को आधिकारिक ऐलान हो गया है. फिल्म के हीरो टाइगर श्रॉफ हैं, जो ट्रेलर में ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 02:07 PM IST
  • वीडियो में जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं टाइगर
  • टाइगर श्रॉफ-रश्मिका मंदाना स्क्रीन शेयर कर सकते हैं
Screw Dheela Trailer: खून-खराबा करने उतरे टाइगर श्रॉफ, रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने बीते रविवार को सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वह सोमवार यानी 25 जुलाई को एक बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं. करण ने लिखा था, 'अब खून खराबा होगा!' इस लाइन से फैंस को हिंट मिला कि उनका नया प्रोजेक्ट एक एक्शन फिल्म होने वाली है. अब इंतजार खत्म हो चुका है. करण ने हाल ही में एक धमाकेदार वीडियो शेयर करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. 

'स्क्रू ढीला' का ट्रेलर आउट

धर्मा प्रोडक्शंस की नई फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ का सोमवार को आधिकारिक एलान हो गया है. फिल्म के हीरो टाइगर श्रॉफ हैं, जो वीडियो में ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा, 'एंटरटेनमेंट के सॉलिड पंच के साथ हम आ रहे हैं. स्क्रू ढीला में टाइगर श्रॉफ को प्रेजेंट करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं, जिन्हें डायरेक्ट कर रहे हैं शशांक खेतान (Shashank Khaitan) एक्शन की एक बिल्कुल नई दुनिया में!!'

क्या डबल रोल में दिखाई देंगे टाइगर?

वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर को गुंड़ों को पकड़ रखा है और वह उन्हें पीट रहे हैं. टाइगर उनसे कहते हैं कि उन्हें गलतफहमी हुई है. वो तो एक नॉर्मल पीटी टीचर अखिलेश मिश्रा हैं. इसके बाद वह गुंडे अपनी कैद में एक लड़की का वीडियो चलाते हैं हैं, जो टाइगर को जॉनी बुला रही हैं. अब सवाल उठता है कि क्या फिल्म में टाइगर डबल रोल में नजर आने वाले हैं?

रश्मिका और टाइगर करेंगे स्क्रीन शेयर!

पिछले दिनों खबर आई थी कि टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एक फिल्म में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया कि इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करने वाले हैं.

हालांकि वीडियो में रश्मिका नहीं नजर आ रही हैं. वीडियो देखने के बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़