इस साल एक-दूजे के हो जाएंगे तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा! एक्टर ने खुद किया खुलासा

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के घर में बनी टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि फैंस द्वारा इस कपल को खूब प्यार मिला है. इतना ही नहीं, इनके चाहने वाले तेजस्वी और करण को शादी के बंधन में बंधना देखना चाहते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2022, 11:13 AM IST
  • तेजस्वी से शादी करेंगे करण?
  • कहा- 'मेरी शादी तेजस्वी से..'
इस साल एक-दूजे के हो जाएंगे तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा! एक्टर ने खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सलमान खान (Salman Khan) का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के घर में बनी टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि फैंस द्वारा इस कपल को खूब प्यार मिला है. इतना ही नहीं, इनके चाहने वाले तेजस्वी और करण को एक साथ देखने के लिए बेकरार रहते हैं.

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं तेजस्वी-करण की जोड़ी 

शो के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और ये दोस्ती बहुत जल्द प्यार में भी बदल गई. शो से बाहर आने के बाद भी दोनों को प्यार कायम है. तेजस्वी और करण की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आती है. ऐसे में फैंस दोनों को शादी के बंधन में बंधना देखना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की शादी को लेकर कई सवाल उठते हैं, लेकिन अब अभिनेता ने खुद तेजस्वी संग शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

अभिनेता ने दिए कई सवालों के जवाब 

हाल ही में दिन एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि, 'मैंने मान लिया है कि मेरी और तेजस्वी की शादी हो रही है. यह भारत में पहली ऐसी शादी होगी जो लोगों मे तय कर ली है और ये होकर रहेगी'. इस खबर के सामने आते ही फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रह गया है. 

इसके साथ करण ने ये भी कहा कि, 'मेरे लिए ये जानना बहुत जरूरी है कि मेरे माता-पिता क्या चाहते हैं? उन्होंने अपना जीवन हमें समर्पित कर दिया है. हम स्वार्थी नहीं हो सकते. मेरा मानना है कि जब दो लोग रिलेशनशिप में होते है तो दो परिवार एक साथ आते है. हालांकि ये अच्छी बात है कि वह उसे पसंद करते हैं.'

खबर के सामने आते ही फैंस हुए खुश 

बता दें कि तेजस्वी और करण एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के होना चाहते हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. अब यूजर्स चाहते हैं कि करण हमेशा के लिए तेजस्वी का हाथ थाम लें. 

ये भी पढ़ें- संजय कपूर की बेटी हुईं बोल्ड, डीपनेक गाउन पहन इस अंदाज में हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़