तैमूर के नाम पर मचा था बवाल, क्या आपको पसंद आया करीना कपूर के दूसरे बेटे का नाम!

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने बच्चे (Kareena Kapoor Second child Name) का नाम का खुलासा कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2021, 06:53 PM IST
  • करीना ने खुलासा किया अपने दूसरे बेटे का नाम
  • फरवरी में बनी थी मां, फैंस का इंतजार खत्म
तैमूर के नाम पर मचा था बवाल, क्या आपको पसंद आया करीना कपूर के दूसरे बेटे का नाम!

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने फरवरी महीने में दूसरी बार मां बनी थीं.  21 फरवरी को करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने दूसरे बेटे का वेलकम किया, इसके बाद से ही बेबी ब्वॉय (Kareena Kapoor Second Kid Name) के नाम को लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं करीना और सैफ ने अब तक अपने बच्चे की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है. हालांकि करीना अकसर अपने दोनों बेबी ब्वॉय की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. आखिरकार इस कपल ने अपने बच्चे (Kareena Kapoor Second child Name) का नाम रिवील कर दिया है.

ये भी पढ़ें-प्यार में डूबे गुरु दत्त को पत्नी और प्रेमिका में करना पड़ा चुनाव, जिसके बाद कभी चैन की नहीं आई नींद!.

करीना और सैफ  (Kareena Kapoor Second Child Name Jeh) ने अपने दूसरे बेटे का नाम जे रखा है. कई नामों पर चर्चा होने के बाद बेबी ब्वॉय का नाम जे रखा गया है, पहले बच्चे का नाम मंसूर रखने पर चर्चा हो रही थी. मंसूर अली खान पटौदी सेफ के पिता का नाम है. दादा जी के नाम पर ही पहले बेबी का नाम रखने का प्लान किया गया था. बता दें कि इस खबर की कोई  आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें-सुष्मिता की बेटी से लोगों ने पूछा असली मां का नाम, इमोशनल होकर रेने ने यूजर्स को बताया असंवेदनशील.

तैमूर के नाम पर मचा था बवाल
करीना पहली बार दिसंबर, 2016 में मां बनी थीं जिसके बाद सैफ और करीना ने अपने पहले बच्चे का नाम तैमूर अली खान रखा. तैमूर के नाम को लेकर बहुत बवाल मचा था.   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़