करीना कपूर ने अनिल कपूर को दी जन्मदिन की बधाई, सोशल मीडिया पर एक्टर को बताया लीजेंड

अभिनेता अनिल कपूर को उनके 67वें जन्मदिन की बधाई देते हुए अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा कि आज एक लीजेंड का जश्न मना रही हूं.  

Written by - IANS | Last Updated : Dec 24, 2023, 03:38 PM IST
  • अनिल कपूर को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
  • करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया
करीना कपूर ने अनिल कपूर को दी जन्मदिन की बधाई, सोशल मीडिया पर एक्टर को बताया लीजेंड

नई दिल्ली: अभिनेता अनिल कपूर को उनके 67वें जन्मदिन की बधाई देते हुए अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा कि आज एक लीजेंड का जश्न मना रही हूं.
शोबिज इंडस्ट्री में 40 साल का करियर रखने वाले वरिष्ठ अभिनेता अनिल रविवार को अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की.

अनिल कपूर को किया विश 
फोटो के साथ अनिल की बेवफा सह-कलाकार ने लिखा, आज एक लीजेंड का जश्न मना रहा हूं. अनिल कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं.करीना और अनिल ने 2005 में म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा बेवफा में स्क्रीन स्पेस साझा किया. फिल्म में सुष्मिता सेन, अक्षय कुमार और मनोज बाजपेयी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

करीना वर्कफ्रंट 
करीना की अगली फिल्म द क्रू और सिंघम अगेन पाइपलाइन में हैं. करीना आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप गई थी. 

अनिल कपूर वर्कफ्रंट 
दूसरी ओर अनिल को हाल ही में एक्शन थ्रिलर एनिमल में बलबीर सिंह के रूप में देखा गया था, जिसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे. उनकी अगली फिल्म फाइटर है, जिसमें उन्होंने राकेश जय सिंह का किरदार निभाया है. एरियल एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. यह 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

इनपुट- आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: Umang Police Show: उमंग में लगा सितारों का मेला, शाहरुख खान से लेकर सलमान खान के डेसिंग लुक ने खींचा ध्यान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़