इंटरनेट पर छाया करिश्मा तन्ना का हॉट बॉसी लुक, लगाया देसी तड़का

करिश्मा तन्ना अपने किलर लुक्स के कारण इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए अपना नया सिजलिंग लुक फ्लॉन्ट किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2023, 02:50 PM IST
  • करिश्मा तन्ना ने दिखाई किलर अदाएं
  • ग्लैमरस अंदाज में ढा रही हैं कहर
इंटरनेट पर छाया करिश्मा तन्ना का हॉट बॉसी लुक, लगाया देसी तड़का

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) कुछ समय से अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस ने अपने बॉसी लुक से इंटरनेट का पारा हाई किया हुआ है. अब फिर से करिश्मा का नया लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस बार भी उन्होंने बॉसी स्टाइल में ग्लैमर का तड़का लगाया है, जिस पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.

Karishma Tanna ने लगाया अदाओं का तड़का

फोटोज में एक्ट्रेस इस फोटोशूट के लिए ब्रालेट के साथ ब्लैक ब्लेजर और मैचिंग की पैंट पहनी है. करिश्मा ने अपने इस लुक को न्यूड डस्की मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

इसके साथ एक्ट्रेस ने न्यूड लिप्स और आईज रखी हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बालों को वेवी टच देकर मैसी स्टाइल में ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने इंटेंस लुक में पोज दिए हैं.

स्टनिंग दिख रही हैं करिश्मा तन्ना

करिश्मा ने अपने इस लुक में देसी लिबास में तड़का लगाया है. एक्ट्रेस ने यहां डायमंड नेकपीस, गोल्ड के हैवी ब्रेसलेट और रिंग पहनी है. करिश्मा इस लुक में भी बहुत स्टनिंग दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में उनकी फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

इस सीरीज में दिखी थीं करिश्मा तन्ना

करिश्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उनकी वेब सीरीज 'स्कूब' रिलीज हुई है. इस सीरीज में एक्ट्रेस का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- नशे में धुत लड़कों ने उर्फी जावेद संग की छेड़छाड़, फ्लाइट में हुई बदसलूकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़