47 साल की करिश्मा कपूर पर चढा बोल्डनेस का खुमार, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिखाया किलर लुक

करिश्मा कपूर आज भी अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर देती हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2022, 07:24 PM IST
  • करिश्मा कपूर का सिजलिंग लुक वायरल हो रहा है
  • करिश्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
47 साल की करिश्मा कपूर पर चढा बोल्डनेस का खुमार, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिखाया किलर लुक

नई दिल्ली: एक वक्त था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपने हर अंदाज और अदा के कार चर्चा में रहती थीं. हालांकि, आज एक्ट्रेस को कम ही पर्दे पर देखा जाता है, लेकिन करिश्मा की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है, बल्कि वक्त के साथ उनके चाहने वालों की लिस्ट और लंबी हो गई हैं. करिश्मा बेशक अब कम ही फिल्मों में दिखती हैं, लेकिन अपने फैंस के साथ जुड़ने का वह एक भी मौका नहीं छोड़तीं.

करिश्मा का दिखा सिजलिंग लुक

करिश्मा पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, अब एक बार फिर से करिश्मा ने अपने चाहने वालों के साथ अपनी एक और फोटो शेयर कर उनके दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं करिश्मा

इस फोटो में करिश्मा को ब्लैक कलर की वन शोल्डर मोनोकिनी पहने बोट पर बैठे देखा जा रहा है. यहां उनका साइड लुक दिखाई दे रहा हैं. करिश्मा के पास उनकी हैट भी रखी हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

उन्होंने इस दौरान रेड लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है. साथ ही, उनके खुले बाल हवा में लहरा रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने सनग्लासेस भी पहने हुए हैं. इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

करिश्मा शेयर की थ्रोबैक फोटो

अब फैंस के बीच करिश्मा के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. हालांकि, बता दें कि करिश्मा ने यह थ्रोबैक फोटो शेयर की है. उन्होंने अपनी छुट्टियों के दिनों को याद करते हुए इसे पोस्ट किया है.

इस फिल्म में दिखेंगी करिश्मा

करिश्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह डिजिटल वर्ल्ड में काफी एक्टिव हो गई हैं. जल्द ही उन्हें अभिनव देव के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ब्राउन' में देखा जाने वाला है. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने अपने इस प्रोजेक्ट का ऐलान किया है. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- सिंगर नेहा भसीन ने तोड़ी बोल्डनेड की हदें, बाथरूम वीडियो शेयर कर उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़