कोरोना पॉजिटिव Kartik Aaryan को करना पड़ रहा है अजीब मुश्किल का सामना, खुद दी जानकारी

अभिनेता कार्तिक आर्यन की कोरोना रिपोर्ट पिछले ही दिनों पॉजिटिव आई है. ऐसे में उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. ऐसे में कार्तिक ने एक अजीब ही लक्षण के बारे में जानकारी दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2021, 12:43 PM IST
  • कार्तिक आर्यन पिछले ही दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे
  • अब कार्तिक की एक पोस्ट यूजर्स का काफी ध्यान खीच रही है
कोरोना पॉजिटिव Kartik Aaryan को करना पड़ रहा है अजीब मुश्किल का सामना, खुद दी जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले ही दिनों कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे. इसके बाद से ही जहां एक ओर फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर कार्तिक ऐसे समय में अपने चाहने वालों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. कार्तिक सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं. वह लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़े हुए हैं.

कार्तिक को दिख रहा है सब उल्टा

अब कार्तिक एक बार फिर से अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गए हैं. इस तस्वीर में वह अपने हाथों के बल यानी हैंडस्टैंड करते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कोरोना के बाद सब उल्टा दिख रहा है. गुड मॉर्निंग.' अब कार्तिक का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- Drugs Case: अब बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान भी हुए गिरफ्तार, NCB ने कसा शिकंजा

22 मार्च को कोरोना पॉजिटिव हुए कार्तिक

गौरतलब है कि कार्तिक बीते 22 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इस बार की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर एक बड़े से प्लस की तस्वीर शेयर कर दी थी. बता दें कि कार्तिक के अलावा पिछले ही दिनों, परेश रावल, सतीन तेंदूलकर, रणबीर कपूर, कीर्ति सेनन, वरुण धवन, नीतू कपूर, निक्की तंबोली, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, संजय लीला भंसाली, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं कार्तिक

कार्तिक के फिल्मी करियर की बात करें तो इन दिनों वह 'भूल भुलैया 2' की तैयारियों में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा कार्तिक को 'दोस्ताना 2' और 'धमाका' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- तैमूर, सुहाना सहित इन स्टार किड्स की फैन फॉलोइंग के आगे फीकी हैं सुपरस्टार्स की भी पॉपुलैरिटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़