KBC 13: अमिताभ के साथ कटरीना-अक्षय ने की जमकर मस्ती, प्रोमो वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं लोग

'कौन बनेगा करोड़पति' के दीवाली एपिसोड में कटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन मस्ती करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि दीवाली एपिसोड मजेदार रहने वाला है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2021, 12:55 PM IST
  • केबीसी 13 के प्रोमो वीडियो में कटरीना और अक्षय नजर आ रहे हैं
  • प्रोमो देखकर ऐसा लगता है कि दीवाली एपिसोड मजेदार रहने वाला है
KBC 13: अमिताभ के साथ कटरीना-अक्षय ने की जमकर मस्ती, प्रोमो वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं लोग

नई दिल्ली: टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC 13) के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सामने आ गया है. इस प्रोमो में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (katrina kaif) नजर आ रही हैं. शो के प्रोमो का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अक्षय और कटरीना को हॉट सीट पर बैठे हुए देखा जा सकता है.

प्रोमो वीडियो को देखकर ही लग रहा है कि दिवाली एपिसोड काफी मजेदार रहने वाला है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कटरीना और अक्षय कुमार के साथ खूब मस्ती की है. तीनों कलाकार केबीसी के मंच पर ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं. 

कटरीना और अक्षय के साथ रोहित शेट्टी भी आए नजर
शो के स्टेज पर देख सकते हैं कि कटरीना कैफ और अक्षय कुमार के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं. तीनों कलाकार 'सूर्यवंशी' फिल्म को प्रमोट करने के लिए इस कार्यक्रम में पहुंचे थे. कार्यक्रम में कलाकारों ने जमकर मस्ती की है. 

वीडियो में कटरीना ये कहती आ रही हैं नजर
केबीसी के प्रोमो वीडियो में देख सकते हैं कि कटरीना कैफ अमिताभ के डायलॉग को बोलती नजर आ रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस अमिताभ के अग्निपथ फिल्म के डायलॉग को बोल रही हैं. कटरीना की आवाज में अपने डायलॉग को सुनकर अमिताभ काफी ज्यादा खुश होते हैं. 

ये भी पढ़ें- दीपिका सिंह ने किया टपोरी वाला डांस, देवरानी संग झूमकर नाचीं एक्ट्रेस

अमिताभ ने कटरीना कैफ से ये कहा
सूर्यवंशी एक एंटरटेनर फिल्म है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके साथ ही इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे. दीवाली के अगले दिन यह फिल्म रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: शाहरुख ने गौरी से 3 बार की थी शादी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़