दीपिका सिंह ने किया टपोरी वाला डांस, देवरानी संग झूमकर नाचीं एक्ट्रेस

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह अपनी देवरानी के साथ टपोरी वाला डांस करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2021, 09:17 PM IST
  • दीपिका ने देवरानी संग झूमकर किया डांस
  • पहली बार दिखा एक्ट्रेस का टपोरी अंदाज
दीपिका सिंह ने किया टपोरी वाला डांस, देवरानी संग झूमकर नाचीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह (Deepika Singh) आज सोशल मीडिया की स्टार बन गई हैं. बेशक इस समय वह छोटे पर्दे से दूर हो, लेकिन अपने फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है ये बात वह भली-भांति जानती हैं. एक्ट्रेस हमेशा ही किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं दीपिका

दीपिका (Deepika Singh) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं. फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- आप भी बन सकते हैं सनी लियोन के इस म्यूजिक वीडियो का हिस्सा, बस करना होगा ये दिलचस्प काम

देवरानी संग टपोरी वाला डांस करती दिखीं दीपिका 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

इसी बीच दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह अपनी देवरानी के साथ टपोरी वाला डांस करती नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी देवरानी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो देख ठहाके लगा रहे हैं फैंस 

इस वीडियो में वह अपनी देवरानी के साथ 'हारे हारे हम तो हारे' सॉन्ग के रीमिक्स पर टपोरी डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'प्रिय देवरानी @sristi.goyal.96 आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं. आपको जीवन में सभी अच्छी चीजों का आशीर्वाद मिले'.

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित पर दिखा नवरात्रि का असर, 'Mehendi' सॉन्ग पर झूमकर किया गरबा

'दिया और बाती हम' सीरियल से मिली पहचान

एक्ट्रेस के इस फनी अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस के अलावा सेलेब्स भी वीडियो पर कमेंट्स कर ठहाके लगा रहे हैं. बता दें कि दीपिका को 'दिया और बाती हम' सीरियल से पहचान मिली, जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़