Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी से हुई बड़ी गलती, अनजाने में लीक कर दिया विनर का नाम!

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी की होस्टिंग वाला शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. अब अपने इस शो के बारे में बात करते हुए रोहित ने अनजाने में लगता है कि शो के विनर के नाम का भी खुलासा कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2022, 09:08 PM IST
  • 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' का प्रीमियर होने वाला है
  • रोहित शेट्टी ने अनजाने में हाल में विनर का हिंट दे दिया है
Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी से हुई बड़ी गलती, अनजाने में लीक कर दिया विनर का नाम!

नई दिल्ली: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 12वां सीजन (Khatron Ke Khiladi season 12) एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. हर साल की तरह इस सीजन में भी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियां शो में खतरनाक स्टंट करती नजर आने वाली हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की होस्टिंग वाले इस शो के लिए हर कोई बहुत एक्साइटेड दिख रहा है. वहीं, शो के प्रोमोज ने इस उत्सुकता को डबल कर दिया है.

रोहित शेट्टी ने दिया हिंट

फिलहाल शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट पर काफी चर्चा बनी हुई है, लेकिन इस बीच अब रोहित शेट्टी ने गलती से 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है. हाल ही में रोहित ने मीडिया से बात करते हुए इस सीजन को लेकर काफी बातें कीं. उन्होंने बातों ही बातों में कुछ ऐसा कह दिया जिससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि यही कंटेस्टेंट इसी सीजन की विनर बनने वाली हैं.

क्या ये रुबीना दिलैक बनने वाली हैं विनर?

रोहित ने मीडिया से बात करते हुए 'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक शो में काफी अच्छा परफोर्म कर रही हैं. वह सभी लगभग सभी स्टंट्स में महारत हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने कहा कि वह रुबीना को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में देखते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रोहित ने साथ ही यह भी कह दिया कि रुबीना को शो के विनर के तौर पर देखा जा सकता है. हालांकि, हाल ही में खबर आई थी कि रुबीनो को एलिमिनेट हो गई हैं, अब उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री की भी उम्मीद जताई जा रही है.

इस दिन से शुरू हो रहा है 'खतरों के खिलाड़ी 12'

गौरतलब है कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' की शूटिंग केप टाउन में चल रही है. इसका प्रीमियर 2 जुलाई को किया जाने वाला है. शो में इस बार रुबीना के अलावा शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर, सृति झा और प्रतीक सहजपाल जैसे सितारे भी खतरों का सामना करते दिखेंगे. यह शो कलर्स चैनल पर हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे टेलीकास्ट होगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने बालकनी में दिखाईं अदाएं, पलक झपकते ही बदला रूप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़