अलवर से माया नगरी पहुंचने तक की, कुछ ऐसी है 'त्रिभुवन मिश्रा CA टॉपर' फेम एक्टर Khemchand Verma के संघर्षों की कहानी

Khemchand Verma: हाल में ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई नई सीरीज 'त्रिभुवन मिश्रा CA टॉपर' लोगों को खूब पसंद आ रही है. मानव कौल स्टारर इस सीरीज में झटका का किरदार लोगों का ध्यान खूब खींच रहा है. कौन हैं इस किरदार को निभाने वाले खेमचंद वर्मा. चलिए जानते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 29, 2024, 03:47 PM IST
  • 'त्रिभुवन मिश्रा CA टॉपर' नजर आए खेमचंद वर्मा
  • सीरीज में निभाया 'झटका' का किरदार
अलवर से माया नगरी पहुंचने तक की, कुछ ऐसी है 'त्रिभुवन मिश्रा CA टॉपर' फेम एक्टर Khemchand Verma के संघर्षों की कहानी

नई दिल्ली: Khemchand Verma: नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'त्रिभुवन मिश्रा CA टॉपर' एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर सीरीज है. सीरीज में मावन कौल, तिलोत्तमा शोम, फैसल मलिक, श्‍वेता बसु प्रसाद, श्रीकांत वर्मा, जितिन गुलाटी, नैना सरीन, यामिनी दास, खेमचंद वर्मा ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं. सीरीज में एक ऐसे सीए की कहानी दिखाई गई है, जो कर्ज के बोझ से दबने पर मेल एस्कॉर्ट बन जाता है और सर्विस देता है. वहीं सीरीज में झटका का किरदार निभा रहे खेमचंद वर्मा ने भी लोगों का ध्यान खूब आकर्षित किया है.

अलवर से ताल्लुक रखते हैं खेमचंद वर्मा

खेमचंद वर्मा राजस्थान के अलवर जिले से आते हैं. एक छोटे से शहर से निकलकर माया नगरी तक तो बहुत लोग पहुंचते हैं. लेकिन वहां खुद को साबित करना हर किसी के बस की बात नहीं होती है. लेकिन खेमचंद ने अपने बड़े सपने देखे और उन्हें उड़ान भी दी. 9 साल से मुंबई में संघर्ष कर रहे एक्टर को अब ग्लैमर दुनिया ने अपना लिया है. 

थिएटर से शुरू किया सफर

खेमचंद ने अलवर की गलियों से निकलकर दिल्ली में थिएटर ज्वॉइन किया. जहां उन्होंने अपनी एक्टिंग को तराशा. इसके बाद एनएसडी सिक्किम से उन्होंने अपनी एक्टिंग की पढ़ाई पूरी की. इसके बाद वह 2014 में मुंबई पहुंचे. साल 2016 से उन्हें काम मिलना शुरू हुआ. खेमचंद ने क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया जैसे शो में छोटे मोटे रोल करना शुरू किया.

मिर्जापुर से मिली पहचान

छोटे मोटे रेल करने के बाद खेमचंद वर्मा की झोली में प्राइम वीडियो की सबसे पॉपुलर सीरीज मिर्जापुर गिरी. इस सीरीज में उनके काम को लोगों ने काफी पसंद किया. वह लोगों की नजरों में आ गए. मिर्जापुर के बाद उन्हें 'त्रिभुवन मिश्रा CA टॉपर' में झटका का किरदार मिला. सीरीज में एक्टर के काम को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि एक्टर जल्द ही कई और प्रोजेक्ट और विज्ञापन में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़