इस पंजाबी सिंगर को डेट कर रही हैं खुशी कपूर! गाने में मिला लोगों को हिंट

खुशी कपूर अक्सर अपने लुक्स और बॉलीवुड डेब्यू के कारण चर्चा में रहती हैं. जल्द ही खुशी फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही उनका नाम एक पंजाबी सिंगर के साथ जुड़ने लगा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 24, 2023, 03:29 PM IST
  • खुशी कपूर के लव अफेयर्स की उड़ी खबरें
  • इस एक गाने के कारण जुड़ने लगा है नाम
इस पंजाबी सिंगर को डेट कर रही हैं खुशी कपूर! गाने में मिला लोगों को हिंट

नई दिल्ली: श्रीदेवी-बोनी कपूर की छोटी बेटी और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) इन दिनों किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. खुशी को इंडस्ट्री के सबसे मशहूर स्टारकिड्स में से एक माना जाता है, जो अब जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत भी करने जा रही हैं. हालांकि, इसी बीच अब खुशी अपनी लव लाइफ के कारण चर्चा में आ गई हैं. कहा जा रहा है कि खुशी पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) को डेट कर रही हैं.

इस गाने के कारण हुए इश्क के चर्चे

खुशी और एपी के इश्क के चर्चे एक गाने की वजह से शुरू हुए हैं. दरअसल, हाल ही में  AP Dhillon ने शिंदा काहलों के साथ नए सिंगल 'ट्रू स्टोरीज़' में काम किया है. इस गाने के लीरिक्स के बीच में उन्होंने खुशी के नाम का इस्तेमाल किया है.

इस गाने की एक लाइन में वह कह रहे हैं, 'जदों हस्से तां लागे तू खुशी कपूर' उनके इन्हीं लीरिक्स ने लोगों को हैरान कर दिया है. इसी वजह से दोनों की डेटिंग की अफवाहें भी उड़नी शुरू हो गईं.

AP Dhillon भी बन चुके हैं जाना-माना नाम

दूसरी ओर इन अफवाहों के कारण एपी ढिल्लों का ये गाना भी खूब सुना जाने लगा है. हालांकि, फिलहाल डेटिंग की इन खबरों पर दोनों ही कलाकारों की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. बता दें कि हाल ही में एपी ने NMACC की ओपनिंग के दौरान जबरदस्त परफॉर्मेंस देकर समां बांध दिया था. इसके अलावा उन्होंने अपने गाने से फैंस के बीच खूब धमाल मचाया है.

स्टारकिड्स की फिल्म नेटफ्लिक्स पर देगी दस्तक

खुशी के करियर की बात करें तो जल्द ही उन्हें जोय अख्तर के निर्देशन में बन रही 'द आर्चीज' में देखा जाने वाला है. इसी फिल्म से शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा भी एक्टिंग डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं. ये फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी. फिलहाल इसकी रिलीज डेट तय नहीं हो पाई है, लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म इसी साल नवंबर तक रिलीज हो सकती है.

ये भी पढ़ें- रामानंद सागर की पड़पोती ने नेटफ्लिक्स के मेकर्स पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बोलीं- 'सरेआम मेरे...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़