ब्लैक स्टाइलिश ड्रेस पहन खुशी कपूर ने बरपाया कहर, टोंड फिगर के दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक खुशी कपूर (Khushi Kapoor) जल्द ही मनोरंजन जगत में कदम रखने जा रही हैं. फिल्मों में आने से पहले ही खुशी ने काफी अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 10:05 AM IST
  • ब्लैक ड्रेस में खुशी ने बिखेरा जलवा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज
ब्लैक स्टाइलिश ड्रेस पहन खुशी कपूर ने बरपाया कहर, टोंड फिगर के दीवाने हुए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन इंस्टाग्राम पर खुशी के सिजलिंग अवतार देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देख फैंस उनके मुरीद हो जाते है. देखा जाए तो कपूर परिवार में सोनम के बाद खुशी ही सबसे स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं. हाल में उन्होंने एक बार फिर अपनी हॉट फोटो शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. 

देखें खुशी का दिलकश अंदाज

खुशी कपूर का हर रोज एक लुक देखने को मिल जाता है. एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज शेयर कर दिए है. फोटो में खुशी ब्लैक स्किन हग कट आउट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. उनकी ड्रेस काफी स्टाइलिश है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

ड्रेस में ट्राएंगल जिग जैग कट्स बने हुए हैं, जिस में वो काफी खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को हैवी ग्लोइंग मेकअप, विंग लाइनर, ब्राउन लिप शेड और ओपन हेयर के साथ पूरा किया है. सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटोज चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रिसिस भी हुई दीवानी

खुशी की इन फोटोज को देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है. आम से लेकर खास सभी लोग खुशी की इन फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इनमें बॉलीवुड की हसीनाएं भी शामिल हैं. खुशी के फोटोज दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया-'उफ्फ'.

सुहाना खान ने लिखा-'अमेजिंग', मिहीप कपूर ने स्टनिंग लिखकर हॉट वाले इमोजी शेयर किए. वहीं करिश्मा कपूर, मनीष मल्होत्रा से लेकर जहान्वी तक ने फोटोज पर कमेंट कर खुशी की जमकर तारीफ की. एक्ट्रेस की फोटोज को अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर
 
खुशी कपूर बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. खुशी, जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का भी डेब्यू होगा. वहीं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी इसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगे. फिल्म के पोस्टर और टीजर कुछ वक्त पहले रिलीज किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' करने जा रहा है वापसी, जज की कुर्सी पर नजर आएंगे ये दिग्गज सिंगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़