Kill Movies Trailer OUT: जब रक्षक ने दिखाया राक्षसी रूप, दिल दहला देगा 'किल' का ट्रेलर

Kill Movies Trailer: लक्ष्य, तान्या मानिकतला और राघव जुयाल की अपकमिंग फिल्म 'किल' को लेकर अचानक चर्चा तेज हो गई है. मेकर्स ने बुधवार को फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 12, 2024, 09:00 PM IST
    • फिल्म के बढ़ी बेसब्री
    • दमदार दिए कलाकार
Kill Movies Trailer OUT: जब रक्षक ने दिखाया राक्षसी रूप, दिल दहला देगा 'किल' का ट्रेलर

Kill Movies Trailer: करण जौहर इस बार दर्शकों के बीच एक दमदार एक्शन फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं. तमाम लव स्टोरीज दिखाने के बाद अब वह 'किल' टाइटल के साथ अपना अगला प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं. एक्टर लक्ष्य, तान्या मानिकतला और राघव जुयाल के लीड रोल वाली इस फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें काफी एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहे हैं. चलिए जानते हैं कैसा है 'किल' का ट्रेलर.

देखिए कैसा है ट्रेलर

'किल' के ट्रेलर में एक ट्रेन की जर्नी दिखाई गई है. इसके साथ-साथ एक प्यारी सी लव स्टोरी भी चल रही है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि ट्रेन में एक गैंग हमला बोल देता है. इस दौरान वह पुलिसकर्मियों सहित कई मासूम लोगों को जान से मार देते हैं.

इसके बाद एक लड़की के साथ मारपीट की जाती है और उसे उठाकर दूसरी बोगी में ले जाते हैं. यहीं से कहानी में नया मोड़ आता है.

कहानी में आएगा ट्वीस्ट

अब कहानी उस लड़के के हाथ में चली जाती है जिसकी प्रेमिका को गुंडों ने अगवाह कर लिया है. इसके बाद वह सारी हदें तोड़ते हुए गुड़ों को बुरी तरह से मारने लगता है. इस दौरान आपको इतना वॉयलेंस दिखेगा कि कुछ सीन्स पर तो संदीप रेड्डी वांग का 'एनिमल' याद आ जाएगी. हालांकि, 'किल' के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. दर्शकों ने इस पर खूब प्यार लुटाना शुरू कर दिया है. वहीं, फिल्म के लिए भी काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

4 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

निखिल भट्ट के निर्देशन में बनी 'किल' को धर्मा प्रोडक्शन और अपूर्व मेहता ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म में लक्ष्य, तान्या मानिकतला और राघव जुयाल को लीड स्टार्स के तौर पर देखा जा रहा है. इस बार राघव ने खूंखार विलेन के रूप में एक नया अंदाज दर्शकों के बीच पेश किया है. बता दें कि फिल्म 4 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन को लग रहा है किस चीज से डर? अपने खौफ पर बोले एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़