किम कार्दाशियन ने जब अपने ही फोटो से की छेड़छाड़, तो टिक टॉक यूजर ने ऐसे उड़ाया मजाक

हाल ही में Kim Kardashian ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्विमिंग पूल के फोटोज शेयर किए. इन फोटोज में किम पूल के भीतर ड्रिंक पीती हुई नजर आ रही हैं. इन फोटोज में किम के गर्दन के पास वाला हिस्सा पूरे शरीर से काफी अलग दिख रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 08:15 AM IST
  • किम कार्दाशियन करती हैं फोटोज फोटोशॉप
  • खुद सोशल मीडिया में किया है स्वीकार
किम कार्दाशियन ने जब अपने ही फोटो से की छेड़छाड़, तो टिक टॉक यूजर ने ऐसे उड़ाया मजाक

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली हस्ती हैं किम कार्दाशियन. उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा में रहती है. सोशल मीडिया पर भी वही छाई रहती हैं. इतनी पॉपुलैरिटी के बीच ट्रोल होना बेहद आम है. हाल ही में अपनी फोटोज की वजह से वो ट्रोल हो रही हैं. दरअसल अपनी इन फोटोज में वो अपनी बॉडी के खास पार्ट को फोटोशॉप कर बैठीं.

टिक टॉक यूजर का दावा

हाल ही में किम कार्दाशियन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्विमिंग पूल के फोटोज शेयर किए. इन फोटोज में किम पूल के भीतर ड्रिंक पीती हुई नजर आ रही हैं. इन फोटोज में किम के गर्दन के पास वाला हिस्सा पूरे शरीर से काफी अलग दिख रहा है. मसल काफी टोन्ड लग रही हैं. ऐसे में टिक टॉकर का दावा है कि उन्होंने गर्दन के पास फोटोशॉप करवाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

तस्वीर का उड़ाया मजाक

किम की फोटो का मजाक उड़ाते हुए टिक टॉक यूजर ने वीडियो शेयर किया. 'इस वीडियो में यूजर कहता है कि किम बहुत सही हैं. मुझे भी अपनी ट्रेपेजियस मसल पसंद है. उन्हें इस मसल की क्या जरूरत. मैं उन्हें सपोर्ट करता हूं. उनको ऐसी मसल की क्या जरूरत जो सिर्फ गर्दन को सपोर्ट करती है वो बस एक फालतू मसल है.'

फोटोज करती है फोटोशॉप

वीडियो सोशल मीडिया पर आग से भी ज्यादा तेजी से फैल रही है. ऐसा पहली बार नहीं है कि उनकी फोटोज एडिट करने के लिए कोई उनका मजाक बना रहा है. उन्होंने खुद ये स्वीकार किया है कि वो फोटोज को पोस्ट करने से पहले उन्हें एडिट करती हैं. इससे पहले एक बार वो डिज्नीलैंड में अपने बच्चों और बहनों के परिवार के संग टाइम बिता रही थीं. उस समय उन्होंने काइली जेनर की बेटी स्ट्रॉर्मी के शरीर पर क्लोई कार्दाशियन की बेटी ट्रू का चेहरा फोटोशप किया था जिसकी बात उन्होंने खुद मान ली थी.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड गाने को गुनगुनाने पर हुए अमेरिकी नौसैनिक मजबूर, करण जौहर ने शेयर किया प्यारा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़