VIDEO: निक्की तंबोली ने वरुण सूद संग किया रोमांटिक डांस, केमेस्ट्री ने लगाई आग

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह वरुण सूद (Varun Sood) के साथ ‘टिप टिप बरसा पानी’ सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2021, 04:32 PM IST
  • निक्की ने वरुण संग किया 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर डांस
  • सोशल मीडिया पर छाया निक्की तंबोली के ये डांस वीडियो
VIDEO: निक्की तंबोली ने वरुण सूद संग किया रोमांटिक डांस, केमेस्ट्री ने लगाई आग

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) फेम साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इस शो के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. शो में उन्होंने अपनी बेबाकी से लोगों को काफी इम्प्रेस किया है. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी हर दिन लंबी होती जा रही है. 

निक्की-वरुण ने किया रोमांटिक डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती. वह आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज साझा कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. एक बार फिर निक्की अपने डांस को लेकर सुर्खियों में हैं. इन दिनों निक्की 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) को लेकर भी काफी चर्चा में आ गई हैं. 

मेडल के लिए आपस में भिड़ रहे हैं कंटेस्टेंट 

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11)  में कंटेस्टेंट मेडल के लिए आपस में भिड़ते नजर आए हैं. तीसरे हफ्ते में चुनौतियों का स्तर दोगुना हो गया है. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और वरुण सूद (Varun Sood) को भी इस चुनौतियों से गुजरना पड़ा.

ये भी पढ़ें- सामने आया करण जौहर का सबसे बड़ा डर, सोचकर भी कांप उठती है रूह

इसी बीच शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें निक्की तंबोली और वरुण सूद बर्फीले पानी में ‘टिप टिप बरसा पानी’ सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और वरुण सूद (Varun Sood) को एक बड़े से टैंक के अंदर दिख रहे हैं, जिसमें ढेर सारी बर्फ पड़ी है और दोनों ‘टिप टिप बरसा पानी’ सॉन्ग पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को दोनों का ये रोमांटिक डांस काफी पसंद आ रहा है. अब तक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- पूजा हेगड़े की बोल्ड फोटो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, एक्ट्रेस ने दिखाया जीरो फिगर

बता दें कि निक्की को शो के पहले ही हफ्ते में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. हालांकि, उन्हें दूसरा मौका दिया गया है. वे शो के तीसरे हफ्ते में नजर आ रही हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़