पूजा हेगड़े की बोल्ड फोटो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, एक्ट्रेस ने दिखाया जीरो फिगर

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह जीरो फिगर (Pooja Hegde Figure) फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2021, 02:40 PM IST
  • पूजा हेगड़े ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
  • एक्ट्रेस ने ओपन शर्ट में दिखाया जीरो फिगर
पूजा हेगड़े की बोल्ड फोटो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, एक्ट्रेस ने दिखाया जीरो फिगर

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी बोल्ड और खूबसूरत अदाकारा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं. अभिनेत्री ने काफी कम समय में अपनी एक्टिंग के दम पर करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है.

बोल्ड फोटोज के कारण छाई रहती हैं एक्ट्रेस

एक्टिंग के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) सोशल मीडिया साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. आज फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. इंस्टाग्राम पर आपको उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11: शो से एलिमिनेट हुए सौरभ राज जैन, अर्जुन बिजलानी पर फूटा गुस्सा

जीरो फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं पूजा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

इस बार पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अपनी जीरो फिगर को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह जीरो फिगर (Pooja Hegde Figure) फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- पति राज कुंद्रा के केस पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, दर्द बयां कर लोगों से किया ये आग्रह

पूजा हेगड़े ने हाल ही में अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है. शेयर की गई तस्वीर में वह ब्लैक कोट और शॉर्ट में अपना जीरो फिगर (pooja hegde figure) फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तलहका मचा रही है. 

इन फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं पूजा

काम की बात करें तो पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधेश्याम' (Radhe Shyam) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. इसके अलावा वह जल्द ही म चरण (Ram Charan) की फिल्म 'आचार्या' (Acharya) में नजर आने वाली हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़