पोल्का डॉट मिडी ड्रेस में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, अब कीमत जानने के लिए उतावले हुए फैंस

फैशन को लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) समझ से तो आज हर कोई वाकिफ है. इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसमें वह व्हाइट कलर की पोल्का डॉट मिडी ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2021, 02:57 PM IST
  • पोल्का डॉट मिडी ड्रेस में दिखीं प्रियंका चोपड़ा
  • सोशल मीडिया पर छाया प्रियंका की ये फोटोज
पोल्का डॉट मिडी ड्रेस में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, अब कीमत जानने के लिए उतावले हुए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक उन्होंने अपनी अदाकारी से सभी को दिल जीता है. अभिनेत्री किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. आज फैंस उनके अभिनय के साथ उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने हैं. 

इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं लाखों लोग

एक्टिंग के अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं. इंस्टाग्राम पर आपको उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को मिल जाएगी. प्रियंका अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

पोल्का डॉट मिडी ड्रेस में नजर आईं प्रियंका 

फैशन को लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) समझ से तो आज हर कोई वाकिफ है. इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसमें वह व्हाइट कलर की पोल्का डॉट मिडी ड्रेस में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

ये भी पढ़ें- रीना रॉय को याद आए जीतेंद्र संग शूटिंग के दिन, बताई ये खास बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि उन्होंने हाल ही में एक फुटवियर ब्रांड के साथ हाथ मिलाया है और उसे ही प्रमोट करने के लिए उन्होंने पोल्का डॉट मिडि ड्रेस कैरी की है.

प्रियंका ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें 

इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा घर के दरवाजे से बुके और हैंड बैग लिए हंसती हुई बाहर निकल रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने जो पोल्का डॉट ड्रेस कैरी की है वो फैंस को काफी पसंद आ ही है.अब लोग उनकी इस ड्रेस की कीमत जानने के लिए उतावले हो रहे हैं. दरअसल, ये ड्रेस डिजाइनर लेबल कैरोलीना हेरेरा की है और इसकी कीमत तकरीबन एक लाख रुपये से ज्यादा है.

जानिए क्या है ड्रेस की कीमत

ये कैरोलीना हेरेरा ड्रेस की कीमत 1, 25, 907 रुपये है यानी डॉलर में अगर बात करें तो 1, 690 डॉलर है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने तस्वीरों का साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जैसे बेहतर भविष्य की ओर कदम बढ़ाना.’ इस कैप्शन में उन्होंने फुटवियर ब्रांड के बारे में भी बताया कि वो इसके साथ जुड़कर कितनी खुश हैं.

ये भी पढ़ें- वो घटना जब बुरी तरह टूट गए थे मनोज कुमार, पुलिस ने बरसाए थे खूब डंडे

प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ स्ट्रैपी फ्लैट्स, ब्लश पिंक क्लच बैग, छोटे गोल्ड हूप ईयररिंग्स, अंगूठी, एक घड़ी और सोने की चेन कैरी की है. प्रियंका ने अपने बालों को मिडिल पार्टेड रखा जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़